Rashifal

साप्ताहिक राशिफल : क्या है किस्मत ने लिखा 15 सितम्बर से 21 सितम्बर तक

Advertisement

मेष राशि , सिंह राशि एवं धनु राशि :

इस सप्ताह दूसरे लोग आपके करिश्मा और आकर्षण की तरफ खिंच रहे हैं। धन लाभ भी खुश कर सकता हैं। खर्च करते समय समझदार बनें और अधिक खर्च न करें। घरेलू मतभेदों से बचने के लिए अच्छे से बात करें और सुनें। जीवन में बड़ा भाई/ बहन महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। असंभव शब्द में ही संभव है इसलिए अगर आप कहीं फंस भी जाएँ तो अपना हौंसला न छोड़ें। अपने मन की घटनाओं को व्यवस्थित करने और निर्णय लेने के लिए समय निकालें। संकट का योग है इसलिए किसी शुभ कार्य को स्थगित कर दें। जो मन को नियंत्रित नहीं कर सकता, उसके लिए मन दुश्मन की तरह काम करता है।

वृष राशि , कन्या राशि , मीन राशि :

इस राशि के लोग अपने करिश्मे और कौशल से आपने कई सरे फैन और शिष्य बना लेंगे जो किसी भी परेशानी में आपका साथ देंगे। समूह या सोसाइटी के कार्यक्रमों में भाग लेने से आपको नए रिश्तों के बनने के साथ-साथ आपको नए आइडियाज भी आएंगे। अचानक आयी घरेलू मुसीबतों के प्रति सावधान रहें। अगर कोई समस्या आपको असंभव लग रही हो तो याद रखें कि इसको हल करने का तरीका अभी आपके दिमाग में नहीं आया है। वर्कलोड बढ़ने से आपको दिन उदासीन और निराशाजनक लग सकता है। अपने दिमाग में घटनाओं को व्यवस्थित करें, परिणामों के बारे में सोचें, फिर निर्णय लें। हमेशा अपने दिल की सुनें।

You May Like 100 साल बाद हुआ इन ग्रहों का हुआ राशि परिवर्तन , बने इन 3 राशियों के नुकसान के योग !!

मिथुन राशि , तुला राशि , कुंभ राशि :

इस राशि के जातको का कोई रहस्यमय व्यक्ति या रोमांटिक रिश्ता आपकी नींद उड़ा देगा। विवाह का योग भी बन सकता है। किसी भी विषम परिस्थिति में शारीरिक संयम बनाये रखें और हर प्रकार के डर को मन से निकाल दें। जल्द ही आपका हर स्वप्न पूरा होगा बस थोड़ा संयम रखें। आप अपने कार्य को पूरा करने में पूरी जान लगा देंगे। क्षमताओं और गुणों का अच्छे से उपयोग करने के लिए यह समय बेहतरीन है। अपने विकास के लिए नए कार्य और नए अवसरों को खोजें। सकारात्मक सोचें और आशावादी बनें, यही आपका मंत्र है। याद रखें जिसका ज्ञान पूर्ण है, सफलता उसका साथ देती है ।

कर्क राशि , वृश्चिक राशि , मकर राशि :

इस राशि कड़े लोगों को सावधान रहने की आश्यकता है | हाल ही में हुए किसी नुकसान या हानि से आप खुद को प्रभावित महसूस कर सकते है। अपने विचारों के साथ अकेले रहने के लिए समय निकालें। जो रहस्य आपको व्यस्त रखते हैं, उनकी खोज करें। सोना और आराम करना ज़रूरी है। आपके सपने आपको ज्ञान दे सकते हैं। इन्हे लिख लीजिये। ईमानदारी और मेहनत के फायदे प्राप्त होंगे। आप मजबूत, ऊर्जावान और अपने जीवन में सार्थक बदलाव करने में सक्षम हैं। थोड़ा सा धीरज आपको प्रसिद्धि, शोभा और आकर्षण दिलाएगा। आशावाद वो विश्वास है जो उपलब्धियों को प्रदान करता है और आप आशावाद का सबसे अच्छा प्रतीक है।

Advertisement

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top