बुधवार राशिफल : आज गौरीपुत्र गणेश के आशीर्वाद से इन 6 छह राशिवालों को मिलेगा सुनहरा मौका, हाथ लगेगी बड़ी सफलता

Copy

मेष-आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से अच्छा रहेगा। आज रोजगार के क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी और साथ ही साथ कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. आज के दिन परिवार में सुख शांति बना रहेगा.

वृष -आज का दिन आपके लिए कुछ कठिनाई भरा रह सकता है।
आज के दिन किसी को उधार देने से बचें. वाहन चलाते समय आज सावधानी बरतने की जरूरत है.

मिथुन-आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आज आपको अपने कार्य क्षेत्र में कुछ बदलाव भी देखने को मिलेंगे, यदि आज किसी को धन उधार दिया, तो उस धन के वापस आने की संभावना कम है.

कर्क -आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रह सकता है। किसी से छोटी मोटी नौकझोक हो सकती है. तो उसमें आपको शांति बनाए रखनी होगी.

सिंह -आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। कोई भी कार्य करने से पहले आपको अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेना चाहिए तभी आपको सफलता मिलेगी. संतान पक्ष से सुख मिलेगा.

कन्या-
आज का दिन आप एक विशेष उलझन में फंसे देखेंगे। आज आप अपने लंबे समय से रुके हुए कार्य को पूरा करने के लिए योजना बनाएंगे.ससुराल पक्ष से आज आपको उपहार की प्राप्ति हो सकती है.

तुला -आज का दिन आपको सुख व समृद्धि देने वाला रहेगा। आज आपके सामाजिक व राजनीतिक कार्यक्रमों में भाग लेने से आपकी मान पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आज आपको अपने संतान के स्वास्थ्य की चिंता सताएगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक -आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आज आपके सामने कुछ ऐसे खर्चे आएंगे, जो आपको ना चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे. विवाह योग्य लोगो के लिए विवाह के रिश्ते आएंगे.

धनु -आज आपको अपने शत्रुओं से सावधान रहना होगा ससुराल पक्ष से भी आज आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। आज के दिन किसी की बातों में ना आए और अपने मन की सुने तभी सफलता मिलेगी.

मकर -आज का दिन आपके लिए उन्नति भरा रहेगा। यदि आप के भाई बहन के विवाह में कोई बाधा आ रही थी, तो वह आज दूर होगी आज आपको आपकी खोई हुई वस्तु मिल सकती है.

कुंभ -आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आज यदि आप अपने घरेलु खर्चों पर लगाम लगा रहे.

मीन – मीन राशि के जातकों के आज संपत्ति प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आज के दिन आप को वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की जरूरत है. आज आपको पेट से संबंधित रोग परेशान कर सकते हैं.

Facebook Comments Box