धार्मिक

बुधवार राशिफल : आज इन 4 राशियों पर बरसेगी भगवान गणेश की कृपा, धन लाभ के बन रहे है योग

मेष – आज भगवान गणपति के आशीर्वाद से इन राशि के जातकों को आज धन लाभ होगा. विद्यार्थियों को आज कठिन परिश्रम करने की आवश्यकता है तभी अपने करियर में सफलता पा सकेंगे. आज आपको अपने माता जी के सेहत का ख्याल रखने की जरूरत है.

वृष – आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक होगा. व्यापार के दिशा में आज आपको सफलता मिलेगी. राजनीति से जुड़े लोगों को आज संघर्ष करना पड़ सकता है जरूरी आप अपने सूझबूझ से काम ले.

मिथुन- आपको आज खुशी मिलेगी और साथ ही साथ व्यापार में प्रगति देखने को मिलेगी. आज किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है लेकिन आप अपनी सूझबूझ से उस समस्या से बाहर निकल जाएंगे.

कर्क – इस राशि के जातकों को आज परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आज आप अपनी सूझबूझ से अपनी समस्या से बाहर निकल पाएंगे. आज के दिन आपको वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की जरूरत है.

सिंह-यह आपके लिए मिश्रित परिणाम लाएगा । आज आपको अपने व्यापार की चिंता हो सकती है। यदि जीवनसाथी को कोई शारीरिक कष्ट है, तो उसे नजरअंदाज ना करें। आज आपको जीवन साथी के साथ देने की जरूरत है वरना आप उसे हमेशा के लिए दूर हो सकते हैं.

कन्या – आज के दिन आप को ऑफिस में अधिक काम का भार मिल सकता है. जरूरी है कि आज आप अपनी सूझबूझ से काम करें वरना मुश्किल में फंस सकते है. आ जाओ अपने जीवन साथी के सेहत का ख्याल रखें.

तुला –
आज का दिन आपके लिए कुछ उलझन भरा रहेगा। आज दुश्मन आपके आपको परेशान कर सकते हैं इसलिए जरूरी है कि सूझबूझ से काम ले. जो विद्यार्थी सरकारी नौकरी का तैयारी कर रहे हैं उन्हें कठिन मेहनत की जरूरत है तभी सफलता मिल सकेगी. प्रेम में जीवन जी रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है.

वृश्चिक- आज कोई अच्छा का कार्य हो सकता है परिवार में मांगलिक कार्य होने की खबरें मिलेगी. आपके भाई के साथ आपका कोई विवाद हो सकता है इसलिए जरूरी है कि आप बोलते समय अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें वरना किसी बड़ी मुश्किल में पड़ सकते हैं.

धनु – आज का दिन आपका खुशियों से भरा हुआ रहेगा. घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं. आज आपके पिता को अगर कोई शारीरिक कष्ट हो तो जरूरी है कि आप उन्हें डॉक्टर के पास ले जाये.

मकर – आज आपको सामाजिक प्रतिष्ठा मिलने का योग बन रहा है. जरूरी है कि आप आज कठिन मेहनत करें तभी व्यापार या शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. आज के दिन आपके संतान के विवाह का प्रस्ताव आ सकता है जिसे आप मंजूरी देंगे.

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही ज्यादा खुशनुमा रहेगा. आज के दिन आपको अपनी संतान के सेहत का ख्याल रखने की जरूरत है. कैरियर के क्षेत्र में आज नई परेशानियां खड़ी हो सकती है लेकिन आप अपनी सूझबूझ से उस परेशानियों से बाहर निकल जाएंगे.

मीन- आज आपको कई सारी खुशियां एक साथ देखने को मिलेंगे. आज घर में भाई बहन की शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं जिससे परिवार के बीच खुशियों का माहौल रहेगा. आज जरूरी है कि आप कोई भी कार्य करने से पहले सोच समझ कर कार्य करें वरना किसी नई मुसीबत में फंस सकते हैं.ससुराल पक्ष से धन मिलने के योग है।

Jyoti Mishra

Leave a Comment

Recent Posts