अधूरे कपड़े पहन उर्फी जावेद देती रह गईं लटके-झटके,मिनी स्कर्ट पहनी जेनेलिया चुटकियों में चुरा ली लाइमलाइट

उर्फी जावेद अपने सेक्सी लूक और रिवीलिंग और शॉर्ट ड्रेसेस की वजह से ही बहुत सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई में हुए एक इवेंट में शरीक हुई, तो वहां भी रेड कार्पेट पर उन्हें सुपर सेक्सी कट वाले क्लोद्स में देखा गया।

अवॉर्ड नाइट में बिखेरा बोल्डनेस का जलवा

Urfi Jawed

सेम सिटी में हुए एक और इवेंट में जब दो बच्चों की मां और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा स्टाइलिश लुक में शरीक हुईं, तो उनकी तस्वीरें उर्फी के मुकाबले ज्यादा अट्रैक्टिव नजर आईं।

उर्फी का लुक

Urfi Jawed

उर्फी ने अपने लिए ऐसे कपड़े चुने थे, जो हद से ज्यादा बोल्ड कट वाले थे। उन्होंने पिंक और ब्लू कॉम्बिनेशन का शिमरी स्कर्ट-टॉप सेट पहना था। जैकेट स्टाइल टॉप में बिशप स्लीव्स थीं और इसकी लेंथ शॉर्ट रखी गई थी। इसमें फ्रंट पर बटन्स की जगह थ्रेड डीटेल थी, जिससे दोनों साइड अटैच्ड थे। ये टॉप उर्फी के मिड्रिफ को फ्लॉन्ट कर रहा था।

हुडी टॉप के साथ मैचिंग की शॉर्ट लेंथ स्कर्ट थी, जिसमें लेग पोर्शन पर लॉन्ग स्लिट दी गई थी। उर्फी ने फुटवेअर में सिल्वर शिमरी हील्स चुनी थीं। वहीं उन्होंने जूलरी को मिनिमल रखते हुए गले में चेन और पेंडेंट वेअर किया था। इस बाला ने अपने फुल मेकअप के साथ लंबे बालों को वेव्स में स्टाइल किया था। ये पूरा अवतार उन्हें हमेशा की तरह ही सुपर सेक्सी बना रहा था।

ग्लैमर से जेनेलिया डिसूजा ने चुरा ली लाइम लाइट
आपको बता दें जेनेलिया डिसूजा फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की स्क्रीनिंग में शरीक होती नजर आईं। इस दौरान इस अदाकारा का ऐसा लुक दिखाई दिया कि किसी को देखकर यकीन ही न हो कि वह दो बच्चों की मां भी हैं। स्वीट एक्ट्रेस ने पेस्टल कलर कॉम्बिनेशन की मिनी स्कर्ट पहनी थी, जिसमें वह अपने स्लिम ऐंड टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही थीं।

मिनी स्कर्ट का जलवा

मिनी स्कर्ट में जेनेलिया

इस मिनी स्कर्ट के साथ जेनेलिया डिसूजा ने वाइट कलर का टॉप मैच किया था, जो ऑफ शोल्डर था। इसमें फ्रंट में शॉर्ट वी-कट दिया गया था और स्लीव्स बेल शेप्ड थीं। जेनेलिया ने लुक को वाइट शूज, शोल्डर ग्रेजिंग ईयररिंग्स और खुले बालों के साथ राउंड ऑफ किया था। वहीं उन्होंने मेकअप को नैचरल टोन रखकर अपनी बड़ी-बड़ी आंखों को काजल लगाकर हाइलाइट किया।