‘ब्लाउज पहनो नहीं तो फ्लाइट में घुसने नहीं देंगे’, एयरलाइन के रवैये पर भड़की मॉडल

मिस यूनिवर्स 2012 ओलिविया कल्पो को गुरुवार को एक ब्लाउज पहनने या मैक्सिको जाने वाली उड़ान में चढ़ने से रोक दिया गया था। जब यह घटना हुई तो ब्यूटी क्वीन अपनी बहन और प्रेमी के साथ काबो सान लुकास नाम के एक रिसॉर्ट में जा रही थी।

model olivia culpo slams american airlines
miss universe

मॉडल ने काले रंग का क्रॉप टॉप, साइकिलिंग शॉर्ट्स और मैचिंग लॉन्ग स्वेटर पहना हुआ था। हालांकि, अमेरिकन एयरलाइंस के एक गेट एजेंट ने उसे ब्लाउज पहनने या बोर्डिंग से प्रतिबंधित करने के लिए कहा, उसकी बहन औरोरा कुल्पो द्वारा साझा की गई इंस्टाग्राम कहानियों के अनुसार।

“ओलिविया और मैं काबो जा रहे हैं। उसके पहनावे को देखो…वह सुंदर दिखती है, वह उचित दिखती है, नहीं?” डेली मेल के अनुसार, अरोरा ने टिप्पणी की।

ऑरोरा द्वारा पोस्ट किए गए एक अन्य वीडियो में, ओलिविया एक हुडी में ढकी हुई थी जो उसके प्रेमी क्रिश्चियन मैककैफ्री की थी.

इस बीच, औरोरा को एक और साथी यात्री मिला, जो इसी तरह की पोशाक में था। नीली क्रॉप टॉप, लेगिंग्स और लंबी कार्डिगन पहने उस अनाम महिला के बारे में बात करते हुए उसने कहा, “देखिए, वह सुंदर दिखती है, लेकिन उन्हें परवाह नहीं है।”

ओलिविया कल्पो (Photo- Instagram/Olivia Culpo)
miss universe

नीले रंग की पोशाक में महिला ओलिविया को दिए गए उपचार से हैरान थी। “यह अजीब है,” उसने कहा।

उड़ान में सवार होने के बाद, औरोरा ने ओलिविया के प्रेमी, क्रिश्चियन की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उसकी बाहें उसकी टी-शर्ट के अंदर टिकी हुई थीं। “जब आप फ्रीज करते हैं क्योंकि आप महिला ने अनुपयुक्त कपड़े पहने हैं। ठीक उसी तरह जैसे टाइटैनिक से जैक की मृत्यु हुई, ”अरोड़ा ने मजाक किया।

एक अन्य महिला ने भी पहनी थी ओलिविया जैसी ड्रेस (Photo- Instagram/Olivia Culpo)
miss universe

ऑरोरा द्वारा साझा किए गए वीडियो तेजी से ऑनलाइन वायरल हो गए, जिससे नेटिज़न्स से कई प्रतिक्रियाएं मिलीं।

“क्षमा करें ओसी, लेकिन आपने सार्वजनिक रूप से बाहर जाने के लिए समुद्र तट के लिए अधिक कपड़े पहने थे। कृपया इसे एक महिला की तरह लें, और किसी को बाहर न बुलाएं। जब मैं 20 वर्ष का था, तो मैंने यह पूछने के लिए एक बाजार बुलाया कि क्या मैं जा सकता हूं मेरे स्नान सूट में। मैंने पहले चेक किया। आप भी कर सकते थे, “एक उपयोगकर्ता ने कहा।

एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “न केवल यह अनुचित है, बल्कि आप इतनी सारी सतहों पर इतनी अधिक त्वचा क्यों चाहते हैं – हवाई अड्डे और विमान में सीटें?”