Watch Video : नए साल का जश्न मनाने पृथ्वी पर आए थे एलियंस ! सिक्योरिटी कैमरे में नजर आया तिकोना UFO

Copy

वाशिंगटन, 06 जनवरी आज के युग में हर किसी के पास मोबाइल फोन है और हर जगह पर कैमरे लगे हुए हैं। इस दुनिया में कभी भी, कहीं भी कुछ भी अजीब दिखाई दे देता है तो इसे इन्हीं कैमरों के माध्यम से कैद कर लिया जाता है। कुछ इसी तरह सोशल मीडिया पर एलियंस यानी परग्रही के यूएफओ (अनआईडेंटिफाई फ्लाइंग ऑब्जेक्ट) को लेकर कई वीडियो सामने समय समय पर नजर आते रहते हैं, जिन्हें लोग देख हैरत में पड़ जाते हैं। इंटरनेट वर्ल्ड में अभी इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें एक तीकोने आकार के एलियंस को नजर आने दावा किया जा रहा है।

Unidentified Flying Object

कैद हुआ कैमरे में तिकोना यूएफओ

तेजी से इन्टरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकती है कि देर रात काले आकाश में पेड़ के पीछे से तीन छोटे छोटे लाइट चमचमाती हुई सामने आती हैं। इसके बाद वह रौशनी कैमरे के फ्रेम से बाहर निकल जाती है।

Unidentified Flying Object

वीडियो देख कर ऐसा प्रतीत होता है जैसे तीन तारे एक साथ मिलकर घूम रहे हों, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है वह देखने में किसी विमान जैसा ही लग रहा है। इस वायरल वीडियो को ‘ऑफिसियल यूएफओ डिजाइन’ नाम के ट्विटर हैंडल से लोगों में साझा किया गया है, जो अब इन्टरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

‘अमेरिकी वायुसेना का हेलिकॉप्टर ये हो सकता है’

वैसे तो सोशल मीडिया और इन्टरनेट पर वायरल हो रहे दोनों वीडियो पर अनेकों प्रश्न भी खड़े हो रहे हैं। क्या क्लिप में नजर आ रही ये रौशनी यूएफओ का ही है या कुछ और? क्या परग्रही सच में हैं और वो पृथ्वी पर आने की कोशिश कर रहे हैं ?

Unidentified Flying Object

अभी इन सब सवालों के उत्तर तो अभी तक नहीं मिल पाए हैं लेकिन कमेंट बॉक्स में कुछ यूजर्स का कहना कुछ और ही है। एक यूजर्स ने कमेन्ट सेक्शन में कहा कि आसमान में दिखाई दे रही तीन लाइटों वाली रौशनी वाला चीज एलियंस नहीं बल्कि अमेरिका वायुसेना का हेलिकॉप्टर है।

मई में भी नजर आई थी ऐसी ही लाइट

इसकी सच्चाइ क्या है, ये बातें कोई नहीं बता सकता और अमेरिकी वायुसेना की तरफ से भी इसे लेकर कोई पुष्टिकरण सामने नहीं आया है। इससे पूर्व मई 2021 में अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन की लाइव स्ट्रीम मे एक सनसनीखेज फुटेज में एक चमकता हुआ त्रिकोणीय ‘यूएफओ’ सामने आया था।

Unidentified Flying Object

यूट्यूब पर वायरल हुए इस वीडियो का विवरण करते हुए स्कॉट सी वारिंग ने कहते हैं ‘यह एक एक चमकती हुई वस्तु है। इस वस्तु में चार शक्तिशाली चमकने वाली लाइट लगी है। इसके प्रत्येक कोने चमक रहे है और इसके सामने का मध्य केंद्र भी काफी चमक रहा है, जो मुझे लगता है कि उसके केंद्र का होगा।

Facebook Comments Box