“जगन्या गद्दार” रोमांस कहे या गद्दारी इस वेब सीरीज़ में भरपुर मज़ा, नई कहानी लेकिन ..

ऑनलाइन देखें जगन्या गद्दार उल्लू वेब सीरीज – गद्दार जगन्या वेब सीरीज नवीनतम हिंदी उल्लू वेब सीरीज है। आप ullu ऐप और ullu ऐप की आधिकारिक वेबसाइट पर गद्दार जगन्या वेब सीरीज़ ऑनलाइन देख सकते हैं। वेब सीरीज 10 मई 2022 को रिलीज हुई थी। वेब सीरीज में अधविक महाजन, प्रिया मिश्रा मुख्य कलाकार हैं।

इसे जगन्या वेब सीरीज के नाम से भी जाना जाता है। वर्तमान में उल्लू ऐप भारत में सबसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक है। युवा दर्शक ullu वेब सीरीज को ऑनलाइन देखना पसंद करते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उल्लू ऐप दिन-ब-दिन लोकप्रिय होता जा रहा है।

जगन्या गद्दार उल्लू वेब सीरीज कहानी
बता दें कि उल्लू की कहानी के बारे में देशद्रोही वेब सीरीज की शुरुआत उदय की हत्या से होती है और पुलिस हत्या की जांच के लिए वहां पहुंच गई। एक नौकरानी ने बताया कि उसने घर में घुसने से पहले कभी-कभार एक महिला को देखा था। घरवाले एक दूसरे पर संपत्ति को लेकर आरोप-प्रत्यारोप करने लगे। पूरी कहानी जानने के लिए देखें वेब सीरीज।

आइए अब जानते हैं इस वेब सीरीज की कास्ट के बारे में और उसके बाद जानिए कैसे आप इस वेब सीरीज को फ्री में देख सकते हैं-

जगन्या गद्दार उल्लू वेब सीरीज कास्ट
जैसा कि आप जानते हैं कि जब भी उल्लू अपना कोई ट्रेलर लॉन्च करता है तो उसमें कलाकार और निर्देशक का नाम नहीं होता है, इसलिए इस वेब सीरीज की कास्ट का भी अभी पता नहीं चल पाया है।

प्रिया मिश्रा
अधविक महाजन
Update Soon

गद्दार उल्लू वेब सीरीज
नाम – गद्दार
Genre Drama, 18+, क्राइम
रिलीज की तारीख 10 मई 2022
भाषा हिंदी
ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू
गद्दार उल्लू वेब सीरीज रिलीज की तारीख
आप 10 मई से इस वेब सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं, यह वेब सीरीज उल्लू एप पर रिलीज होगी।

ऑनलाइन देखें जगन्या गद्दार उल्लू वेब सीरीज
इस वेब सीरीज को फ्री में देखने के लिए आपको 10 से 15 दिनों तक इंतजार करना होगा, क्योंकि जब यह वेब सीरीज उल्लू ऐप पर रिलीज होती है तो उसके 7 से 10 दिन बाद इसे एमएक्स प्लेयर पर भी रिलीज किया जाता है, क्योंकि एमएक्स प्लेयर अगर यह मुफ़्त है तो आप वहाँ मुफ़्त में देख सकते हैं, और अगर आप इसे रिलीज़ होने वाले दिन देखना चाहते हैं, तो अभी टेलीग्राम चैनल से जुड़ें।

Facebook Comments Box