द्रविड़ से इतनी मोहब्बत थी कि उनके संन्यास के बाद क्रिकेट नहीं देखा, इस एक्ट्रेस का खुलासा

बात करें दीवानगी की तो उसकी कोई हद नहीं है। इसी दीवानगी कि प्रस्तुति दी है बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने। ऋचा चड्ढा ने राहुल द्रविड़ को अपनी पहली मोहब्बत बताया है. उन्होंने द टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि वह अब क्रिकेट को ज्यादा फॉलो तो नहीं करती हैं, लेकिन कभी-कभी केवल राहुल द्रविड़ को देखने के लिए मैच देखती थीं.

Disclosure of this actress
द्रविड़ से इतनी मोहब्बत थी कि उनके संन्यास के बाद क्रिकेट नहीं देखा

पहली मोहब्बत हैं राहुल द्रविड़

एक्ट्रेस नें खुलकर यह बताया कि उनकी पहली मोहब्बत और पहला प्यार राहुल द्रविड़ ही हैं । वो आगे बताती हैं कि अपने बचपन के दिनों में मैं क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन नहीं थी. हां, मेरा भाई क्रिकेट खेला करता था. एक समय था जब मैं टीवी पर क्रिकेट मैच देखती थीं. मुझे राहुल द्रविड़ को खेलते देखना अच्छा लगता था. जब वह टीम से हटे, तब से मैंने क्रिकेट फॉलो करना छोड़ दिया. मेरी पहली मोहब्बत राहुल द्रविड़ हैं.’

राहुल द्रविड़ तो हैं क्रिकेट के दीवाने

भले ही एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा राहुल की दीवानी होंगी पर राहुल द्रविड़ का तो पहला प्यार क्रिकेट ही है। आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट इतिहास के महानतम बल्लेबाजों में शुमार रहे हैं. राहुल द्रविड़ ने भारत के लिए 164 टेस्ट मैचों में 13288 रन और 344 वनडे मैचों में 10889 रन बनाए हैं. हाल ही में राहुल द्रविड़ को रवि शास्त्री की जगह टीम इंडिया का नया कोच बनाया गया है।