बेटी के बाद बदले विराट के सुर, इस तरह की फिल्मों को लेकर अनुष्का पर लगाई सख्त पाबंदी!

बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत का काफी पुराना रिश्ता रहा है। बहुत सी एक्ट्रेसेस इंडिया टीम के फेमस क्रिकेटर के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इनमे से एक नमा अनुष्का शर्मा का भी आता है। साल 2017 में अनुष्का शर्मा ने फेमस क्रिकेटर विराट कोहली से हिन्दू रीति रिवाजों से शादी कर ली थी। आज दोनों कि एक प्यारी सी बेटी वामिका भी है। कपल अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं।अभी तक उन्होंने अपनी बेटी वामिका का फेस रिवील नहीं किया है।

ऐसे में अनुष्का शर्मा के पति देव और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का को उन सारी फिल्मों से दूर रहने को कहा है जिसमें बोल्ड सीन, हॉट सीन या किसिंग सीन शामिल हो। क्यूंकि विराट ये नहीं चाहते कि अनुष्का ऐसी फिल्में शूट करें। विराट को अनुष्का की कुछ फिल्में बिल्कुल पसंद नहीं आती क्यूंकि उनमें इंटीमेट सीन हैं।

kohli and anushka sharma

1 बैंड बाजा बारात

यूं तो यह फिल्म एक्ट्रेस कि बेहतरीन फिल्मों में से आती है। लेकिन पति देव विराट कोहली को फिल्म में अनुष्का और रणवीर सिंह के बीच शूट किए गए बोल्ड सीन बिल्कुल भी पसंद नहीं आए।

2 पिके (PK)

यह फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सुपरहिट रही। लेकिन फिल्म में सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत और अनुष्का शर्मा के बीच शूट कि गई इंटीमेट सीन की वजह से यह फिल्म भी विराट को नापसंद है।

3 एनएच 10

2015 में रिलीज हुई यह फिल्म विराट को बिल्कुल भी रास नहीं आईं। क्यूंकि इस फिल्म में अनुष्का के बहुत से बोल्ड सीन शूट किए गए हैं।

4 बॉम्बे वेलवेट

करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और एक्टर रणवीर कपूर के बीच बहुत से किसिंग सीन रिकॉर्ड किए गए हैं। इसी वजह से विराट को उनकी यह फिल्म भी बिल्कुल पसंद नहीं आई।

Facebook Comments Box