विराट कोहली का छलका दर्द, अनुष्का को लेकर आखिरकार कह दी ये बात

Copy

पॉपुलर क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी के 4 साल पूरे हो गए हैं। दोनों अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। उनके पोस्ट का केप्शन भी बेहद खास और हटकर था जिसपे लोग खूब प्यार लूटा रहे हैं।

virat kohli and anushka sharma

विराट ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका (Vamika) की तस्वीरें शेयर की है।केप्शन में विराट ने लिखा है 4 साल हो गए तुम्हे मेरे सिली मज़ाक और आलस को संभालते हुए। 4 साल हो गए मै जैसा हूं वैसा ही मुझे स्वीकार करते हुए , प्यार करते हुए।4 साल भगवान के सबसे बड़े आशीर्वाद के लिए । 4 साल ही गए है सबसे ईमानदार और प्यार करने वाली बहादुर लड़की से शादी किए हुए , जिसने हमेशा मुझे सच के लिए आवाज़ उठाने को प्रेरित किया। चाहे पूरी दुनिया आपकी खिलाफ हो पर मै मेरे पास जो भी है उससे मै आपसे प्यार करूंगा।इसके साथ कोहली ने लिखा कि परिवार के साथ यह उनकी पहली एनिवर्सरी है।

एक्ट्रेस अनुष्का ने भी अपनी एनिवर्सरी की खूबसूरत फोटोज शेयर कर केप्शन डाला कि आसान नहीं है कोई रास्ता, घर का कोई शॉर्टकट नहीं है। आपके शब्द और पसंदीदा गीत जिसके साथ आप हमेशा जीते हैं। ये दुनिया धारणाओं से बढ़ी है ऐसे में आप जैसे व्यक्ति को ऐसा करने के लिए साहस की जरूरत है। वे आगे लिखती हैं धन्यवाद मुझे प्रेरित करने के लिए । जब जरूरत पड़ी तो दिमाग खुली रखने के लिए धन्यवाद

अनुष्का ने आगे लिखा कि समान व्यक्तित्व वाले इंसान से तभी शादी ही सकती है जब दोनों सुरक्षित हों।मेरे लिए सबसे सुरक्षित व्यक्ति हैं आप । एक्ट्रेस ने कहा कि जैसे के वो पहली भी कह चुकीं हैं कि जो विराट को जानते हैं , वे भाग्यशाली हैं। इस पोस्ट पर विराट ने क्यूट कमेंट भी किया । कोहली ने लिखा – दुनिया हो तुम मेरी।

Facebook Comments Box