Viral Video : जंगल में हुआ अजीब वाकया, तेंदुए और जगुआर की दोस्ती

अक्सर लोगों को अपने व्यस्त जीवन में से समय निकालकर प्रकृति का आनंद लेते देखा जाता है। जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं. जंगलों में सफारी का लुत्फ उठाते हुए कई बार लोगों का सामना कुछ खतरनाक जंगली जानवरों से हो जाता है। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. यूजर्स भी इन्हें देखकर काफी हैरान हैं।

हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखकर सभी को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में जंगल में एक तेंदुआ कम ही नजर आने वाले जगुआर के साथ नजर आ रहा है. जगुआर अक्सर काले रंग के होते हैं और रात में ही शिकार करते हैं। ऐसे में दिन में जगुआर को देखना काफी दिलचस्प होता है।

दोस्ती देखकर हैरान हैं यूजर्स

वीडियो में जगुआर के साथ दिख रहे तेंदुआ की दोस्ती भी सभी को हैरान कर रही है. तेंदुआ अक्सर जंगलों में अकेले रहते हैं और अकेले शिकार करना पसंद करते हैं। ऐसे में जगुआर और तेंदुए की दोस्ती का ये वीडियो सभी के लिए चर्चा का विषय बन गया है. आमतौर पर जगुआर किसी अन्य जानवर के ज्यादा करीब नहीं जाते हैं, इसलिए ज्यादातर यूजर्स कह रहे हैं कि जब वे तेंदुए से दोस्ती करते हैं तो यह काफी आश्चर्यजनक होता है।

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को पीएस वैभव नाम के फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इसमें जगुआर और तेंदुआ जंगल के बीच में कच्चे रास्ते को पार करते नजर आ रहे हैं, इस दौरान दोनों शांत रहते हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स दोनों की दोस्ती को देखकर अपने-अपने रिएक्शन कमेंट करते नजर आ रहे हैं