Viral : बिल्ली ने छिपकली के साथ की ऐसी हरकत, 94 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

सोशल मीडिया हर तरह के जानवरों से जुड़े वीडियो से भरा पड़ा है। कुत्तों और बिल्लियों के वीडियो भरे पड़े हैं. जिसे आप फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आसानी से पा सकते हैं। खासकर अगर बात की जाए बिल्लियों की तो ये दिखने में बेहद क्यूट होती हैं और इसी वजह से शहरों में कई लोग इन्हें पालते भी हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

The cat did such an act with the lizard
बिल्ली ने छिपकली के साथ की ऐसी हरकत

जो लोग बिल्लियां पालते हैं उन्हें अच्छे से समझना चाहिए कि ये जानवर घर पर कितनी शरारत करते हैं, लेकिन कई बार ऐसा कुछ कर ही देते हैं। जो देखने के बाद बहुत ही अजीब लगता है। ऐसा ही कुछ इन दिनों देखने को मिला है जहां एक बिल्ली को एक बड़ी छिपकली दिखाई देती है और बिल्ली उसके साथ अजीब हरकत करने लगती है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली के सामने एक बड़ी छिपकली है जो इगुआना जैसी दिखती है. एक तरफ जहां इगुआना बहुत आराम से बैठी होती है और उसके बगल में बैठी बिल्ली उस पर खुजलाती है। क्लिप को देखकर लगता है कि बिल्ली को ऐसा करने में काफी मजा आ रहा है, लेकिन इगुआना इससे काफी परेशान नजर आ रहा है।

इस वीडियो को @glurpo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘बिल्ली ने उसे स्क्रैच पैड बना दिया।’ कई लोगों को बिल्ली का यह व्यवहार पसंद नहीं आता है।कई लोगों को बिल्ली का यह व्यवहार पसंद नहीं आता। यूजर्स का कहना है कि किसी को इस तरह परेशान करना गलत है। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इस तरह से अपने आराम के लिए किसी को परेशान करना बिल्कुल गलत है।’ ‘एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बिल्ली बैक्टीरिया एक इगुआना के जीवन के लिए खतरा हो सकता है।” ने इस पर टिप्पणी की है और अपनी प्रतिक्रिया दी है।