नाना के घर विक्रांत मैसी अपने कज़िन के साथ कर रहे थे गंदा काम, मौसी ने पकड़ा।

Copy

जैसा कि आप जानते ही होंगे ‘हसीन दिलरुबा’ जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाला है , ऐसे में इस फिल्म में कास्ट किए गए अभिनेता फिल्म को प्रमोट करने में बहुत व्यस्त हैं। वो बहुत से इंटरव्यू दे रहें हैं , और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पे भी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं।

vikrant massi

ऐसे में विक्रांत ने कुछ ऐसा खुलासा किया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है।
एक इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने अपने बचपन का एक किस्सा सुनाया जिसमें उन्हें नाना के घर अडल्ट फ़िल्म देखते हुए मौसी ने पकड़ लिया था। आपको बता दें
उनसे यह सवाल किया गया था कि क्या उन्हें कभी कुछ ऐसा देखते पकड़ा गया है, जो उन्हें नहीं देखना चाहिए था? इसके जवाब में विक्रांत मैसी ने अपने जीवन का एक ऐसा किस्सा बताया जिसके घटने के बाद उन्हें काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ गया था।
यह इंटरव्यू फ़िल्म ‘हसीन दिलरुबा’ की कास्ट से आरजे सिद्धार्थ कनन ले रहे थे।

उन्होंने अपने नानी घर की पूरी कहानी खुलकर बताई । वो बताते हैं की जब वे अपने नाना के घर पर अपने कजिन्स के साथ मिलकर अडल्ट मूवी देख रहे थे। हालांकि रंग में भंग तब पड़ गया जब विक्रांत मैसी और उनके भाइयों को अडल्ट मूवी देखते हुए मौसी ने पकड़ लिया। विक्रांत बताते हैं कि वे बस कुछ ही दिनों के लिए अपने नाना के घर गए हुए थे, हालांकि इस घटना के बाद जब भी उनका मौसी से सामना होता तो वे झेप जाते थे। उनके अनुसार यह उनके जीवन के बेहद शर्मिंदा कर देने वाला पल था।

उनकी मौसी समझदार थी उन्होंने कभी माँ या किसी से इस बात का ज़िक्र नहीं किया। क्योंकि वे समझ गयी थी कि अब बच्चे बड़े हो गए हैं। वहीं तापसी ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि हमारे घर में बस वही देखा जाता था जो पापा चाहते थे। तापसी ने कहा कि साथ में फ़िल्म देखते वक्त जब ऐसा वैसा सीन आ जाता था तो पूरा परिवार झेंप सा जाता था। तापसी और उनकी बहन इस दौरान कन्फ्यूजन में एक दूसरे को देखा करती थी।

Facebook Comments Box