43 की उम्र में विद्या बालन ने श्रग खोल दिये दिलकश पोज़, तस्वीर देख लोगों को याद आई डर्टी पिक्चर

मुंबई: विद्या बालन बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस विद्या बालन ने फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के साथ एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिला। फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना चुकीं विद्या बालन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कोई ना कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनके लुक को देख फैंस हैरान हैं.

vidya balan
vidya balan

आप सभी को बता दें कि सभी की फेवरेट एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है. जिसमें एक्ट्रेस बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. 43 साल की विद्या बालन अपनी इस तस्वीर में 25 साल से ज्यादा की नहीं लग रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। उनकी ड्रेस डीप नेक है। साथ ही उन्होंने इस पर श्रग लेयर्ड किया है। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने कमाल का मेकअप किया है. बोल्ड पोज देने के चक्कर में विद्या ने अपना श्रग खुला रखा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. साथ ही फैंस इन पोस्ट पर लाइक और कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं.

वहीं विद्या बालन के पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘कयामत लगी है विद्या जी’ तो दूसरे ने कमेंट में लिखा कि ‘वाह कितनी हॉट लग रही है’. जबकि अन्य ने कमेंट में ‘खूबसूरत’, ‘गॉर्जियस’, ‘स्टनिंग’ लिखा। इन सबके साथ ही कई और यूजर्स ने उनकी तस्वीर पर हार्ट एंड फायर इमोजी शेयर किया है। उनकी यह तस्वीर एक दिन में 1 लाख लाइक्स पूरे करने वाली है। उनके इस पोस्ट पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं.


वहीं अगर एक्ट्रेस विद्या बालन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने इस समय फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. विद्या को आखिरी बार ‘एनटीआर: कथानायकुडु’ में देखा गया था। यह फिल्म तेलुगु भाषा की फिल्म थी। जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। एक्ट्रेस की यह फिल्म फ्लॉप रही थी। फैंस को उनकी यह फिल्म पसंद नहीं आई। जिसके बाद विद्या बालन किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं। लेकिन फैंस उन्हें एक बार फिर से फिल्मों में वापसी करते देखना चाहते हैं.