Video : भालू ने तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

Click here to read in English 👈🏿

तमिलनाडु के तेनकासी में एक दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली.यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक काला भालू एक शख्स पर हमला करता नजर आ रहा है. इस दौरान भालू व्यक्ति के चेहरे और शरीर को खुजलाता नजर आ रहा है। इसे देखने यूजर्स आए हैं।

Bear attacked three people fatally
भालू ने तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि तमिलनाडु के तेनकासी जिले के वन क्षेत्र में एक जंगली भालू के हमले में तीन लोग घायल हो गए. फिलहाल वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि घटना उस समय हुई जब करुथिलिंगपुरम निवासी वैगुंडामणि अपने दोपहिया वाहन पर मसाला पैकेट लेकर शिवशैलम से पेठानपिल्लई जा रहा था।

वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि जब वह आदमी जंगल के एक हिस्से को पार कर रहा था, तभी एक भालू ने झाड़ियों से छलांग लगा दी और उस पर हमला कर दिया. इस दौरान भालू ने अपना चेहरा बुरी तरह खुजला लिया। बताया जा रहा है कि भालू को भगाने के लिए ग्रामीणों ने पथराव भी किया. इसके बाद भी भालू ने आदमी को नहीं छोड़ा।

बताया जा रहा है कि भीड़ को देखने के बाद भी भालू ने महिला को नहीं छोड़ा और हमला कर दिया. इसके बाद जब भीड़ को गुस्सा आया तो भालू ने भीड़ पर हमला कर दिया. जिसमें दो और लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान नागेंद्रन और शैलेंद्र नाम के दो लोग घायल हो गए.

फिलहाल भालू के हमले का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.जिसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा चुका है। वहीं भालू को हमला करते और महिला के चेहरे को बुरी तरह खुजलाते देख हर कोई हैरान है. भालू के हमले के बाद इलाके में सनसनी है, वहीं वन विभाग ने त्वरित कार्रवाई करते हुए भालू को पकड़ लिया.