वीडियो : रणबीर कपूर ने भरी महफ़िल आलिया को किया बेइज्जत, होने वाले पति के मुंह से अपने लिए यह शब्द सुन रोने लगी एक्ट्रेस

Copy

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर एक दूसरे से रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं और और दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं। सुर्खियों की माने तो वो जल्द ही विवाह सूत्र में बंधने भी वाले है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और सभी फिल्म निर्माता अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ के पोस्टर के प्रमोशन और प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। एक प्रमोशन इवेंट् में फिल्म निर्माता पब्लिक से वार्तालाप करते हुए भी दिखाई दिए। वहीं अभिनेता रणबीर कपूर और आम लोगों के मध्य हुई बात का एक वीडिया सोशल मीडिया पर काफी तेजी से साझा हो रहा है, जो लोगों के द्वारा बहुत अधिक पसंद भी किया जा रहा है। 

ranvir and alia bhatt

वीडियो में यह साफतौर से हम देख सकते है कि अभिनेता रणबीर कपूर अपने प्रशंसकों से बात कर रहे हैं। उसी पल एक प्रशंसक के किसी प्रश्न पर रणबीर अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर कुछ ऐसा बोल देते हैं, जो शायद उन्हें नहीं बोलना था। बातचीत में ही रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के लिए चुटकी लेते हुए “फायर क्रैकर” शब्द का प्रयोग किया था, जो कि ऐसा नहीं करना चाहिए था। रणबीर को ऐसा बोलते देख उनके प्रशंसक हंसने लगते हैं। परंतु वहीँ पास में ही बैठी अभिनेत्री को ये बात बिल्कुल भी भली नहीं लगी। 

वास्तव में, रणबीर ने ये कहा कि आलिया बिल्कुल ही फायर क्रैकर जैसी हैं। आलिया एक एनवायरमेंट फ्रेंडली पटाखे की तरह है, वह चकरी वाला पटाखा है, वह लक्ष्मी बम है, वो अनार वाली आतिशबाजी है, वह सभी है। अभिनेता रणबीर कपूर की ये अंदाज आलिया को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उस पल उनके शक़्ल को देखकर यह अंदाज़ा हम लगा सकते थे कि रणवीर की बातें सुनकर आलिया उनसे ज्यादा ही नाराज हैं। 

जानकारी के हिसाब से, यह बात यहीं तक सीमित नहीं रही, कार्यक्रम से वापस जाने के क्रम में आलिया और रणबीर के बीच जमकर जबरदस्त हुई। वहीं रणबीर अपनी प्रेमिका और अदाकारा आलिया को मनाने में लगे थे कि वो अगली बार से ऐसा कुछ नहीं करेंगे, जिससे उसे बुरा लगे।

Facebook Comments Box