सारा के साथ खुलेआम सड़क पर इश्क फरमाते अक्षय का वीडियो वायरल, लोगों ने कहा शर्म करो…

बॉलीवुड में आए दिन सुपर हिट फिल्में देने वाले अक्षय कुमार अपनी टाईट शड्यूल के साथ साथ ही अपनी फिटनेस का भी बहुत ध्यान देते हैं। पिछले दिनों अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं। आज हर एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ फिल्म करना चाहती हैं।
वहीं अब अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म सतरंगी रे के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और साउथ के सुपरस्टार धनुष नजर आने वाले हैं।

Akshay Kumar joins Sara Ali Khan on the sets of Atrangi Re- Cinema express
akshay kumar

सतरंगी रे

बता दें कि अतरंगी रे की शूटिंग ग्रेटर नोएडा में की जा रही है। वहीं शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में सारा अली खान को दौड़ते हुए अक्षय की गोद में आते हुए देखा जा रहा है। अक्षय और सारा को फिल्म की शूटिंग करते देख वहां पर बहुत से लोग जमा हो गए थे। बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने सारा अली खान के साथ एक फोटो शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होने की जानकारी दी है।

फिल्म की शूटिंग इस साल कंप्लीट होनी थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग अधूरी रह गई। बता दे कि अक्षय ने सारा के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, तीन शब्दों से मिलने वाली खुशी का कोई मुकाबला नहीं कर सकता। लाइट्स, कैमरा और एक्शन। मुस्कुराती आंखों के साथ हंसते चेहरे। इसके साथ ही अक्षय ने फिल्म के लिए दर्शकों से प्यार और शुभकामनाएं मांगी है।

सारा ने बताया खुद को लकी

सारा अली खान ने भी अक्षय के साथ तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर अपनी खुशी जाहिर की है। सारा के मुताबिक अक्षय के आने से फिल्म की शूटिंग और भी मजेदार हो जाएगी। सारा ने खुद को बहुत लकी और शुक्रगुजार बताया है कि उन्हें अक्षय के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

अक्षय कर चुके हैं सारा के साथ काम

बता दे कि अक्षय कुमार ने सारा के पिता सैफ के साथ भी 26 साल पहले एक फिल्म में काम किया था। दोनों एक साथ फिल्म मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी में नजर आए थे। गौरतलब है कि उस वक्त सारा पैदा भी नहीं हुई थी। वहीं अब 26 साल बाद अक्षय कुमार अपने ही को एक्टर की बेटी के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। फैंस अक्षय की इस फिल्म के लिए अभी से बहुत एक्साइटेड हैं।

Facebook Comments Box