वीडियो : अरहान के साथ माँ मलाइका आई इस अंदाज में नज़र, गुस्साए लोगों ने कहा – कम से कम बेटे को तो छोड़ दो

बॉलीवुड कि डांसिंग दिवा और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज से तहलका मचाती ही रहती है। मलाइका कि फोटोज़ सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने का काम करती हैं। मलाइका अक्सर कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं जिसके चलते मलाइका बैठे-बिठाये सुर्खियों में आ जाती हैं। वैसे तो मलाइका बहुत बड़ी फिटनेस फ्रीकहै, साथ ही, लोगों की इंस्पिरेशन भी हैं। पर जहां एक तरफ मलाइका की फिटनेस लोगों को इंस्पायर करती है तो वहीं मलाइका कि छोटी ड्रेस उन्हें ट्रोलर्स का निशाना भी बनाती है।

अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसको लेकर एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। तो वहीं ट्रोलर्स भी मलाइका को ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से क्रिसमस डे पर उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए गए। जिसमें एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान के साथ दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने शॉर्ट प्रिंटेड फ्रॉक ड्रेस पहन रखा है। उनका ये लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। एक तरफ जहां उनके फैन्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों को उनकी ये ड्रेस पसंद नहीं आ रही है।

malaika and arhan

सोशल मीडिया पर मलाइका कि ये तस्वीरें और वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो गई है वैसे तो लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं, अब तक तस्वीर और वीडियो को 20,000 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। पर वहीं कुछ लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक सोशल मीडियो यूज़र ने अरहान पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘ये तो पूरा अरबाज की तरह दिख रहा है’।

मालूम हो कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बेटे के साथ अपनी मां के घर पर क्रिसमस सेलिब्रेट करने पहुंची थी। जिस दौरान लोगों ने उनकी ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूज़र ने कमेंट में लिखा, बेटे के साथ ऐसे कपड़े पहनकर निकलते हैं।

तो वहीं कुछ लोगों ने तो मलाइका के कपड़ो को लेकर सलाह ही दे डाली। इसके अलावा कुछ यूज़र्स ने कहा कि बेटे को शर्म आ रही होगी की मां कितने छोटे कपड़े पहनती है।

Facebook Comments Box