Video : होटल की गैलरी से गुजर रही थीं Janhvi Kapoor, अचानक झाड़ ने एक्ट्रेस के गालों को चूम लिया

Click here to read in English 👈🏿

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिली के प्रमोशन में व्यस्त है. इस दौरान उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस सिलसिले में वह हर दिन अलग-अलग जगह नए-नए अवतार मे भी नजर आ रही हैं. मुंबई के एक होटल में जाह्नवी कपूर देखी गई जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सामने आ रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर ने हरे कलर की साड़ी पहनी हुई है और वह चलते-चलते एकदम पौधे से टकरा जाती है. 

Suddenly the tree kissed Janhvi's cheeks
होटल की गैलरी से गुजर रही थीं Janhvi Kapoor

इस दौरान वह अपनी टीम के साथ होती है और कैमरे की ओर देख रही होती है. जैसी ही वह पौधे से टकराती हैं उन्हें महसूस होता है कि वह पल भर में कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है. उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए जाह्नवी कपूर कहती हैं, ‘अब आप यही कवर पे लगाएंगे पता है मुझे’। वहीं जाह्नवी कपूर के अलावा, नेटिज़न्स ने भी प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने लिखा, ‘छोटी बच्ची है क्या’, दूसरे ने लिखा, ‘पीचे वाले गार्ड ने ऐसी पट्टी को हटा जैसा कि अतंकवादी हमले से बचाया हो’, वहीं एक और ने लिखा ‘बोहोत बड़ी बात है क्या ये” 

बॉलीवुड अभिनेत्री का ऊप्स मोमेंट्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें 👈🏿

अचानक झाड़ ने Janhvi Kapoor के गालों को चूम लिया

जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली जल्दी सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस के ट्रेलर को देखकर सभी लोग जाह्नवी कपूर की काफी तारीफ कर रहे हैं और जाह्नवी कपूर को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. अब देखना है कि यह फिल्म जाह्नवी कपूर और दर्शकों की उम्मीद पर कितनी खरी उतरती है.