VIDEO: दीपिका पादुकोण ने फिर दिखाई बोल्ड अदा, अब बिना पैंट्स पहने इस अंदाज में आईं नजर

Copy

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने बोल्ड लुक्स की वजह से काफी चर्चा में हैं. फिल्म ‘,गहराईयाँ के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने हर लुक से लोगों को मदहोश कर दिया है.

दीपिका पादुकोण की बोल्डनेस एक बार फिर चर्चा में

बॉलीवुड: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. दरअसल, वह इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. अब इस फिल्म से ज्यादा प्रमोशन को लेकर चर्चा है, जिससे दीपिका पादुकोण का लुक सामने आ रहा है।

प्रमोशन पर हैरान कर देने वाला दीपिका का लुक

‘गहरियाएं’ के प्रमोशन में दीपिका का हर लुक फैन्स को हैरान कर रहा है. वह इस दौरान इतनी बोल्ड और ग्लैमरस दिख रही हैं कि लोग उनसे नजरें भी नहीं हटा पा रहे हैं. हालांकि इस वजह से दीपिका ट्रोलर्स से भी नहीं बच पा रही हैं. अब एक बार फिर वह अपने लेटेस्ट हॉट लुक की वजह से चर्चा में आ गई हैं.

बेहद हॉट लग रही हैं दीपिका

दीपिका हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंची थीं। यहां उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का कोट पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने निचले हिस्से में सिर्फ हाई थाई बूट्स कैरी किए हैं, हालांकि ये बूट्स इस लुक को पूरा कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने बालों की चोटी बना रखी है. इसी के साथ उन्होंने बेहद हल्का मेकअप किया है. इस लुक में दीपिका बेहद हॉट लग रही हैं.

दीपिका के लुक का लोगों ने उड़ाया मजाक

अब जहां एक तरफ दीपिका के फैंस उनके इस अवतार के दीवाने हो गए हैं. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने उनके हेयरस्टाइल का मजाक उड़ाते हुए लिखा, ‘बहुत खराब हेयरस्टाइल।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इतने पैसे कमाने का क्या फायदा जब आपको पैंट ही नहीं पहननी है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कोट के नीचे पैंट पहनना भूल गए।’

ये सितारे भी नजर आएंगे

गौरतलब है कि ‘गहराईयाँ में दीपिका के साथ अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होने वाली है. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के दिलों में उत्सुकता बढ़ा दी है.

Facebook Comments Box