Video : जंगल में पेड़ पर चढ़ता दिखाई दिया शख्स, ऊपर खुंखार जानवर कर रहा था इंतजार

Click here to read in English 👈🏿

जंगल में कई तरह के जानवर रहते हैं जिनमें से कुछ इंसानों के लिए बेहद खतरनाक होते हैं वहीं कुछ जानवर हमें नुकसान नहीं पहुंचाते। कैंपिंग के शौकीन कुछ लोगों को अक्सर जंगलों में डेरा डाले हुए देखा जाता है। इस दौरान वह दूसरों के साथ अपने अनुभव को साझा करने के लिए इसे फिल्माते भी नजर आ रहे हैं।

A man was seen climbing a tree in the forest
जंगल में पेड़ पर चढ़ता दिखाई दिया शख्स

वर्तमान में यह देखा गया है कि जंगलों में डेरा डालना खतरे से खाली नहीं है। कई बार कुछ खतरनाक जीवों के मिलने से कैंपिंग काफी खतरनाक हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया जब एक शख्श को रात में कैंप फायर करने के लिए लकड़ी ढूंढते देखा गया।

जानवरो का मजेदार वीडियो यहाँ देखे 👈

पेड़ पर दिखी जंगली बिल्ली

वायरल हो रहे एक क्लिप में एक शख्श रस्सियों के सहारे पेड़ पर चढ़ता नजर आ रहा है. उसी समय उसे अपने सामने पेड़ पर एक बड़ी बिल्ली दिखाई देती है।  यह बिल्ली आमतौर पर घरेलू बिल्ली से काफी बड़ी होती है और जंगली होने के कारण इसका शरीर मजबूत होने के साथ-साथ काफी ताकत भी होती है।

सोशल मीडिया पर आने के बाद ये क्लिप वायरल हो रही है. वीडियो में शख्श जंगली बिल्ली को भगाने के लिए चिल्लाता हुआ नजर आ रहा है. वहीं बिल्ली उसके सामने पेड़ की डाली पर बिना किसी डर के खड़ी है और उस पर हमला करने की तैयारी करती नजर आ रही है. फिलहाल वीडियो को देखकर यूजर्स हैरान हैं. वहीं बड़ी संख्या में लोग अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.