शादी के बाद कैटरीना को दिखाई विक्की ने अकड़, अपने पति से मिलने इंदौर गई एक्ट्रेस के साथ हुआ ऐसा बर्ताव

Copy

शादी के बाद कैटरीना को विक्की ने दिखाया रूखा व्यवहार, पति से मिलने इंदौर गई थीं एक्ट्रेस के साथ हुआ ऐसा व्यवहार : बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में शादी की। दोनों की शादी भी काफी चर्चा में रही थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। लोग आज भी उनकी शादी की तस्वीरों को पसंद और पसंद कर रहे हैं। शादी के बाद दोनों को कई जगह साथ में स्पॉट किया गया है। दोनों अब शादी के बाद अपने-अपने काम पर लौट आए हैं।

katrina and vicky
katrina and vicky

एक तरफ जहां एक्टर विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लुक्का छुपी 2’ पर काम कर रहे हैं. तो वहीं कैटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर 3’ पर काम कर रही हैं। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त निकालकर पति से मिलने इंदौर आ गईं, लेकिन उन्हें अपने ही पति से मिलने के लिए 5 घंटे इंतजार करना पड़ा. इस बात को जानकर कैट के फैंस काफी मायूस हो गए हैं.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने पति विक्की से मिलने मुंबई से इंदौर पहुंचीं, जहां उनकी आने वाली फिल्म ‘लुका छुपी 2’ की शूटिंग चल रही है. लेकिन विक्की ने उन्हें 5 घंटे तक इंतजार कराया। दरअसल, अभिनेता विक्की कौशल अभिनेत्री सारा अली खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। वहीं शूटिंग खत्म होने के बाद रास्ते में भीड़ ने विक्की और सारा को उनसे मिलने के लिए घेर लिया. जिसके चलते विक्की शूटिंग स्पॉट से बाहर नहीं निकल पाए और कैट को मना भी नहीं पाए।

katrina kaif

ऐसे में एक्ट्रेस ने पहले तो विक्की का इंतजार किया, जिसके बाद जब उन्होंने देखा कि विक्की को आने में वक्त लग रहा है तो एक्ट्रेस उनके होटल गई और वहां जाकर उनका इंतजार करना सही समझा. लेकिन तब तक कैट के फैन्स को पता चल गया कि वह उनके शहर आ चुकी हैं और एयरपोर्ट पर विक्की का इंतजार कर रही हैं. ऐसे में फैन्स ने उनसे मिलने की पूरी तैयारी कर ली थी. लेकिन फिर एक्ट्रेस ने होटल में रुकने का फैसला कर अपनी सारी तैयारियां बिगाड़ दीं. करीब 5 घंटे के इंतजार के बाद कैट अपने पति विक्की से उनके होटल में मिल पाई।

Facebook Comments Box