शादी के बाद सुहागरात नहीं मनाएंगे विक्की कौशल और कटरीना कैफ, सामने आई यह बड़ी वजह

बॉलीवुड के फेमस एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। उनके फैंस उनकी शादी के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। दोनों की शादी की चर्चा से सोशल मीडिया भरा पड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक अपनी शादी की पहली रात ही विक्की और कैट एक-दूसरे से जुदा रहेंगे। जी हां, सही सुना दोनों शादी की पहली रात साथ नहीं होंगे। हालांकि, अभी तक विक्की और कैटरीना की तरफ से किसी तरह की खबर की पुष्टि नहीं की गई है।

katrina kaif

मीडिया एक रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कुछ भी अपने फैंस से छुपाने वाली नहीं हैं। वह जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा कर सकती हैं। साथ ही, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने काम से लंबा ब्रेक नहीं लेने वाले हैं। दोनों अपनी फिल्मों को समय पर पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, इसलिए शादी के तुरंत बाद दोनों हनीमून पर नहीं जाने वाले हैं। कैटरीना शादी के तुरंत बाद फिल्म के सेट पर वापस जाएंगी। ऐसे में कैटरीना अपनी शादी की पहली रात विक्की (Vicky Kaushal) के साथ नहीं होंगी।

vicky kaushal

गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की ने कथित तौर पर दिवाली की रात रोका सेरेमनी कर ली थी। जिसके बाद से दोनों की शादी की खबरें तेज हो गई थी।बता दें कि एक्ट्रेस के पास फिलहाल दो बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। जिनमें ‘टाइगर 3′ (Tiger 3) और ‘श्रीराम‘ (Shri Ram) का नाम शामिल है। जिसमें टाइगर 3 के लिए कैट भाईजान (Salman Khan) के साथ शूटिंग करेंगी। जबकि श्रीराम में विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) के साथ दिखेंगी। दोनों की ही शूटिंग दिसंबर के महीने में कैट की शादी के बाद शुरू हो सकती है। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास कई और प्रोजेक्ट्स भी है। जिनमें ‘ज्वेल ऑफ इंडिया’, ‘फोन बूथ’ और ‘जी ले ज़रा’ का नाम शामिल है।

Facebook Comments Box