शीशे के सामने खड़े होकर उर्वशी ने धीरे-धीरे हटा दिया टॉप, लोग हुए पागल

Copy

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी खूबसूरत की बदौलत मिस डीवा 2015 , मिस एशियाई सुपर मॉडल 2011 और मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ द इंटरनैशनल वर्ल्ड 2011का खिताब अपने नाम कर लिया है। बता दें बॉलीवुड में एक्ट्रेस ने फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से डेब्यू किया था। पॉपुलर यो यो हनी सिंह के साथ उर्वशी लव डोज में भी दिखीं।

urvashi routela

उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वे एक आउटफिट ट्राई करती दिख रही है। वीडियो में वह अपना टॉप हटाकर देख रहीं हैं जिसके बाद कई लोग उन्हे ट्रॉल कर रहे हैं वहीं कइयों को उनका यह लुक बहुत प्यारा लग रहा है।

urvashi routela

उर्वशी अपने फैशन सेंस को लेकर काफी सजग रहती हैं। वह अपने खूबसूरत आउटफिट में फोटोज और विडियोज शेयर करती ही रहती हैं। रिसेंटली एक्ट्रेस ने ट्रायल रूम का एक वीडियो शेयर किया जिसमे उन्होंने मिनी स्कर्ट और टॉप पहन रखा था। टॉप के अन्दर उर्वशी ने खूबसूरत ब्रालेट पहना हुआ है। वीडियो में उर्वशी अपना टॉप हटाकर आउटफिट चेक करती दिखती हैं जिस वजह से उन्हे ट्रॉल किया जाने लगा। एक उजर ने लिखा कि दिखाना क्या चाहती हो मैम वहीं एक फॉलोअर्स ने तारीफ में कमेंट किया की माचिस की जरूरत ही नहीं है क्यूंकि हमारे पास उर्वशी जो है।

बता दें एक्ट्रेस अपने बेहतरीन फ़ैशन सेंस के साथ साथ अपनी फिटनेस का भी ख्याल रखती हैं। वह अक्सर अपने आउटफिट के विडियोज डालती है रहती हैं। इन विडियोज से पता लगता है कि वो फिटनेस को लेकर कितना काम करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बचपन कि फोटोज शेयर कर फैंस को उन्हे पहचानने को कहा था जिसपर कई फैंस ने उन्हे पहचान लिया था । उर्वशी फर्स्ट रो में टीचर के बगल में ही बैठी थीं।

Facebook Comments Box