Urvashi Rautela का इजरायल दौरा, पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को तोहफे में दी ‘भगवद् गीता’

Copy

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने इजरायल के पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की। उर्वशी ने इस मुलाकात कि तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर किया है। तस्वीरें शेयर करते हुए वे लिखतीं है कि इजरायल के पूर्व पीएम का धन्यवाद मुझे और मेरे परिवार को बुलाने के लिए #royal welcome

इस मुलाकात में उर्वशी ने इजरायल के पूर्व पीएम को भारत की ओर से बहुत शानदार और यादगार तोहफा। वे अपने तोहफे का जिक्र करते हुए कहती हैं मेरे भगवद गीता : जब किसी व्यक्ति को सही समय पर , सही जगह, और सही तोहफा बिना किसी वापसी कि उम्मीद से दिया जाए तो वो तोहफे हमेशा ही प्यारे होते हैं। बता दें उर्वशी ने पूरे भारत की ओर से इजरायल के पूर्व पीएम को हिन्दू की पवित्र किताब भगवद गीता भेंट कि। यह मुलाकात इस वजह से भी ख़ास रही क्यूंकि इस मुलाकात के दौरान दोनों ने एक दूसरे को अपने देश कि राष्ट्रभाषा भी सीखाई।

Urvashi Rautela का इजरायल दौरा, पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को  तोहफे में दी 'भगवद् गीता' - urvashi rautela gifts bhagavad gita to israel  former prime minister benjamin ...
urvashi rautela

ब्यूटी पेजेंट की जूरी मेंबर हैं उर्वशी

उर्वशी का यह अंतरराष्ट्रीय दौरा अंतरराष्ट्रीय ब्यूटी पेजेंट , मिस यूनिवर्स 2021की वजह से हुआ था। 2015 में उर्वशी भारत के ओर से एक कंटेस्टेंट के तौर पर शो का हिस्सा थी पर अब वे इस शो की जज बन चुकीं हैं। इस 70 वे एडिशन में भारत की ओर से हरनाज संधू ने भाग लिया।

बात करें एक्ट्रेस के फिल्मों कि तो पिछली बार उन्हे वर्जिन भानुप्रिया फिल्म में देखा गया था। सिंह साब द ग्रेट फिल्म से डेब्यू कर उर्वशी ने भाग जौनी, सनम रेे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती ,काबिल, हेट स्टोरी 4,पागलपंती जैसी फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस का आने वाला प्रोजेक्ट ब्लैक रोज है।

Facebook Comments Box