वेबसाइट पर गंदी तस्वीरें और वीडियो देखकर उड़ गए उर्फी के होश, लोगों ने दिए ऐसी प्रतिक्रिया

अपने अनोखे फैशन सेंस से इंडस्ट्री में लोगों के बीच पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। जिससे चर्चा में आ जाता है। उर्फी को कभी-कभी इन पोस्ट पर तारीफें मिल जाती हैं। कई बार ट्रोलिंग का भी जमकर सामना करना पड़ता है. इस बीच हाल ही में उनसे जुड़ा एक खुलासा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें वह बता रही हैं कि एक जमाने में उनकी तस्वीरें एडल्ट वेबसाइट पर अपलोड होती थीं. जिसके चलते वो किसी के सामने अपना चेहरा नहीं दिखा पा रही थीं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी ने इस खुलासे में बताया कि जब वह स्कूल में पढ़ रही थी. उस दौरान किसी ने एडल्ट वेबसाइट पर उनकी बोल्ड तस्वीरें डाली थीं. जब इस बात की जानकारी उनके परिवार वालों को हुई तो उन्होंने भी उनका साथ नहीं दिया। बल्कि एक्ट्रेस को तरह-तरह के मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का शिकार होना पड़ा, यह सब करीब 2 साल तक उनके साथ चला।

urfi

उर्फी कहती हैं, उनके रिश्तेदार उनका बैंक अकाउंट चेक करना चाहते थे। ताकि उन्हें पता चल सके कि इसमें कितना पैसा है. क्योंकि उनका मानना ​​था कि एडल्ट वेबसाइट्स पर ऐसी तस्वीरें डालने के लिए उर्फी पैसे लेती थी. साथ ही वो दुआ करते थे कि जो उर्फी के साथ हुआ वो किसी के साथ न हो. एक्ट्रेस बताती हैं कि उस दौरान वह 11वीं में पढ़ रही थीं। जिसे जानकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उस समय उर्फी की उम्र कितनी रही होगी। ऐसे में लोगों के भद्दे कमेंट्स सुनना उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा था. यहां तक ​​कि उनके परिवार का भी कहना था कि उनके साथ जो कुछ भी हुआ, उसके लिए वह जिम्मेदार हैं।

खैर, इन सब बातों के अलावा उर्फी अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। जो अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को घायल कर देती हैं. वह अक्सर बाहर भी स्पॉट की जाती हैं। जहां पपराजी उन्हें देखते ही उनकी तस्वीरें लेने लगते हैं. उर्फी की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. जिस पर उन्हें मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. हालांकि, उर्फी किसी की बात की परवाह किए बिना अपना काम करती रहती है। बता दें कि उर्फी को शोहरत रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी से मिली थी। जिसके बाद अब वह अक्सर सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं.