Urfi Javed का नया फोटोशूट, पैंट को रखा अनबटन नाभि निचे दिख रहा था सब कुछ .. फिर ट्रोल्स ने साधा निशाना

Copy

उर्फी जावेद को बेरहमी से ट्रोल करते हुए लोगों ने अपनी पैंट को बिना बटन के छोड़ने के लिए कहा, “अरे लेटर बॉक्स खुला रह गया”

urfi javed
urfi javed

बार-बार, इन हवाओं ने उर्फी को उनके आउटफिट्स की पसंद को लेकर निशाना बनाया।

उर्फी जावेद
urfi javed

उर्फी जावेद अपने असामान्य फैशन विकल्पों के साथ एक प्रमुख सनसनी रही हैं। उन्होंने अपना टैलेंट सबसे पहले बिग बॉस ओटीटी पर दिखाया जब उन्होंने कचरे के थैले से एक ड्रेस बनाई। एक्ट्रेस अपने रिवीलिंग लुक्स को लेकर बार-बार ट्रोल हो चुकी हैं और इस बार भी कुछ अलग नहीं है.

उर्फी जावेद
urfi javed

बार-बार, ट्रोल्स ने उर्फी को उनके आउटफिट्स की पसंद को लेकर निशाना बनाया । उसने एक बार भी इस बारे में बात की थी और कहा था कि यह उसके समुदाय के लोग हैं जो उसे सबसे ज्यादा परेशान करते हैं। इसलिए, वह कभी किसी मुस्लिम व्यक्ति से शादी नहीं करेगी।

तस्वीरों के लेटेस्ट सेट में उर्फी जावेद को हॉट पिंक क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है। उन्होंने इसे खाकी रंग के ट्राउजर के साथ पेयर किया लेकिन उन्हें खुला छोड़ दिया। उन्होंने अपने खूबसूरत लहराते बालों को फ्लॉन्ट करते हुए सेक्शन में बंधे बालों को चुना। पिंक हूप्स और कंप्लीट लिपस्टिक ने उनके क्लासी लुक को कम्पलीट किया। उर्फी जावेद ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “यहां बिना किसी कारण के खुशी के साथ नाचते हुए मेरी एक तस्वीर है।”

उर्फी जावेद
urfi javed

जैसे ही तस्वीर इंटरनेट पर आई, कई लोगों ने उनकी पैंट को नोटिस किया और इसके लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Facebook Comments Box