Urfi Javed ने पहनी फ्रंट ओपन ड्रेस, ट्रोल्स बोले- फिर आ गई ड्रामा दिखाने

सोशल मीडिया पर एक वायरल खबर बन चुकीं उर्फी जावेद हमेशा अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों को हैरान करती हैं। आजकल उर्फी अपने म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रा’ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

urfi javed front open pink dress
Urfi Javed

इस वीडियो में उर्फी ने अपने नए कातिलाना अंदाज से लोगों को ‘पागल’ किया है. भारतीय मूल के कनाडाई गायक कुंवर के साथ उनकी ऑनस्क्रीन सम्बंध को दर्शकों ने खूब सराहा है। हालांकि उर्फी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है, लेकिन इस बार उनके अंदाज ने पूरी सुर्खियों अपने नाम कर ली।

उर्फी जावेद
urfi javed

हाल ही में उर्फी को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने गुलाबी रंग का सैटिन टॉप पहना हुआ था, जिसमें सिर पर नेट का दुपट्टा आ रहा था। यह टॉप आगे से खुला हुआ था, जिसे उर्फी ने कमर से मैचिंग बेल्ट की मदद से बांधा था।

उर्फी जावेद
urfi javed

साथ ही उर्फी ने सफेद रंग की पैंट पहनी हुई थी। उर्फी ने अपने लुक को ब्राउन हील्स, न्यूड मेकअप और मौवे लिपस्टिक से पूरा किया। सामने से उर्फी ने हल्के बालों को स्टाइल कर पीछे की तरफ बन के रूप में बांधा था।

इसे भी पढ़ें..  Video: कैमरे के सामने ही लड़की ने उतार दिए कपड़े, अंजाम देखकर उड़ जाएंगे होश

उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर बार की तरह इस बार भी उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक यूजर ने लिखा, “यार वो कपड़े पहनती है या फिर चुन्नी लपेटती है.”

उर्फी जावेद
urfi javed

एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्लॉथ डिजाइनर यकीनन यह रणवीर सिंह का है।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “ये क्या लपेटा है, मजा नहीं आया।” उर्फी जावेद कई बार अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।

हाल ही में उनका नाम कुंवर के साथ जोड़ा गया, जिसके बाद उर्फी को मीडिया के सामने आकर इस पर सफाई देनी पड़ी. उर्फी ने बताया कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं। दोनों ने ‘बेफिक्रा’ गाने के लिए अर्मेनिया में शूटिंग की थी। इसके बाद से दोनों की दोस्ती और मजबूत होती दिख रही है.