Urfi Javed ने दिखाई दरियादिली, मीडिया के सामने ‘चाहत खन्ना’ से मांगी माफी, बोलीं- ‘मुझे ऐसा नहीं बोलना चाहिए था’

ऊर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है. उनकी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं. वह कभी अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं तो कभी अन्य चीजों को लेकर भी. हाल ही में वह एक शख्स के द्वारा परेशान किए जाने पर भी मीडिया मे भी चर्चा का विषय बनी हुई थी.

Urfi Javed showed generosity
Urfi Javed ने मीडिया के सामने ‘चाहत खन्ना’ से मांगी माफी

वह अपने अतरंगी लुक्स को लेकर काफी ट्रोल की जाती है कुछ लोग उनके लुक्स को काफी पसंद भी करते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस चाहत खन्ना में  उनके कपड़ों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से दोनों की सोशल मीडिया फाइट शुरू हो गई थी. एक कमेंट से शुरू हुई ये लड़ाई अब पर्सनल लाइफ तक पहुंच गई थी.

ऊर्फी जावेद के ऊप्स मोमेंट्स …

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

लेकिन अब इस लड़ाई को खत्म करने के लिए ऊर्फी जावेद ने चाहत खन्ना से माफी मांगी है. वीडियो में आप देख सकते कि ऊर्फी जावेद चाहत खन्ना से सॉरी बोलते हुए दिखाई दे रही है. ऊर्फी जावेद बोली कि कुछ भी हो मुझे उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में नहीं बोलना चाहिए था. ऊर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ऊर्फी जावेद का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

ऊर्फी जावेद ने चाहत खन्ना की पर्सनल लाइफ पे हमला बोलते हुए कहा था कि मुझे आपकी बेटी के लिए दुख लग रहा है उसके पास कैसी माँ है कम से कम मैं अपने पैसे कमाती हूं आपकी तरह अपने एक्स हस्बैंड के पैसों पर घर नहीं चलती. ऊर्फी जावेद और चाहत खन्ना की यह लड़ाई सोशल मीडिया पर काफी दिन तक वायरल हुई थी.

चाहत खन्ना का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-