वीडियो – उर्फ़ी जावेद के पास नहीं बचे आटा लाने के भी पैसे इस लिए करना पड़ता है ये काम …

अभिनेत्री उर्फी (Urfi Javed) जावेद अक्सर ही अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा का या यूँ कहे कि ट्रोलर्स के ट्रोल का शिकार बनती ही रहती है तो शायद कुछ गलत नहीं होगा। पर इसके बावजूद अभिनेत्री के हौसले बुलंद है तभी तो इतनी ट्रोलिंग के बाद भी उर्फी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और कुछ-ंकुच शेयर करती ही रहती है। अभी हाल ही में उर्फी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिनेत्री ने चिंता जाहिर करते हुए अपने दुःख का कारण बताया है कि घर में आटा कैसे आएगा? उर्फी का ये वीडियो भी हमेशा कि तरह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद के पास घर में आटा लाने के भी नहीं बचे पैसे? वीडियो में जानिए सच

दरअसल उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे अभिनेत्री अपनी हालत बयां करती नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी एक डायलॉग की मिमिक्री कर रही हैं। डायलॉग की मिमिक्री करते हुए उर्फी कहती हैं- ‘मैं कल की चिंता नहीं करता उतनी सेव‍िंग्स है मेरे पास, मेरी फटी पड़ी है परसों को लेकर उस दिन घर में आटा कैसे आएगा।’ फैशन की क्वीन उर्फी ह्यूमर के मामले में भी टैलेंटेड हैं। उर्फी ने इस वीडिओ में परफेक्ट फेस एक्सप्रेशन के साथ लिप टू लिप परफेक्ट मिमिक्री भी की है।

मालूम हो कि अभी हाल ही में उर्फी (Urfi Javed) ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उर्फी कहती नज़र आ रही कि उर्फी को अपना यह नया साल अकेले ही ब‍िताना पड़ेगा। दरअसल उर्फी ने एक दिन पहले ही पोस्ट करके अपने बीमार होने की बात बताई थी। उर्फी ने लिखा था- ‘बहुत बीमार हूं अभी! शायद नया साल ब‍िस्तर में ही ब‍िताना पड़े। खैर, मैं ऐसा ही कुछ चाहती भी थी।’ उर्फी ने अपने साड़ी लुक के साथ इस पोस्ट को शेयर किया था। जिसपर फैंस ने उर्फी की खैर‍ियत भी पूछी और जल्द ठीक होने की दुआएं की है।