UP News : स्वतंत्र देव सिंह ने मुलायम सिंह यादव से की मुलाक़ात, अपर्णा यादव भी थी मौजूद

यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की है. सपा संरक्षक की पत्नी साधना गुप्ता का नौ जुलाई को निधन हो गया था. उसके बाद से कई दिग्गज नेता सपा संरक्षक के घर उन्हें सांत्वना देने पहुंचे। इससे पहले खबर आई थी कि मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब थी। मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बुधवार को मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की.

Swatantra Dev Singh meets Mulayam Singh Yadav
स्वतंत्र देव सिंह ने मुलायम सिंह यादव से की मुलाक़ात

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी पत्नी साधना गुप्ता को भी श्रद्धांजलि दी. मंत्री ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को उनकी पत्नी सीनियर साधना गुप्ता को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए।”

हाल ही का ट्वीट :-

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की बैठक के दौरान भाजपा नेता की बहू अपर्णा यादव और मुलायम सिंह यादव भी मौजूद रहीं. जिसकी तीन तस्वीरें स्वतंत्र देव सिंह ने ट्विटर पर शेयर की हैं। इस बैठक के दौरान सपा संरक्षक और मंत्री के बीच भी चर्चा हुई. बता दें कि मुलायम सिंह यादव की पत्नी के निधन के बाद से कई राजनीतिक दिग्गज उनसे मिलने पहुंच रहे हैं. यूपी के पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनसे मुलाकात की थी. इसके बाद सुभास्पा संरक्षक ओम प्रकाश राजभर ने भी सपा संरक्षक से मुलाकात की। अब इस सूची में निर्दलीय देव सिंह का नाम भी जुड़ गया है

Facebook Comments Box