यूपी चुनाव 2022 : अपर्णा यादव ने बताया- बीजेपी में क्यों शामिल हुईं, सीएम योगी और पीएम मोदी पर भी बोलीं

Copy

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बहू की सुरक्षा के लिए जरूरी है, बहू का सम्मान सुरक्षित है. भाजपा में। भाजपा प्रदेश मुख्यालय से रविवार को जारी बयान के अनुसार पार्टी कार्यालय पहुंची अपर्णा यादव ने कहा, ”मैंने राष्ट्रवाद के कारण भाजपा को चुना. भाजपा सरकार में महिलाओं को सम्मान मिला, समाज में काफी सकारात्मक बदलाव आया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोच और दूरदर्शिता के कारण।

भाजपा की प्रशंसा की

अपर्णा ने आगे कहा कि बीजेपी वह पार्टी है जिसने देश को बचाया है. मैं एक नए भारत के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चलना चाहता हूं। यादव ने कहा, ‘भाजपा देश और राज्य की प्रगति के लिए जरूरी है। अगर बीजेपी जीतती है तो देश और राज्य दोनों तरक्की करेंगे। गरीबों का कल्याण होता रहेगा, बहुएं सुरक्षित रहेंगी, सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास बना रहेगा। बता दें कि अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी छोड़कर दिल्ली में बीजेपी में शामिल होने के बाद लखनऊ में बीजेपी ऑफिस आई थीं.

अपर्णा यादव, अदिति सिंह और प्रियंका मौर्य का स्वागत है

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश चुनाव सह प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, अपर्णा यादव, रायबरेली से विधायक अदिति सिंह व प्रियंका मौर्य, जिन्होंने कांग्रेस छोड़ दी, नेताजी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके बाद हुए कार्यक्रम के दौरान मेयर संयुक्ता भाटिया, राज्य मंत्री अर्चना मिश्रा और महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने तीनों नेताओं का भाजपा परिवार में स्वागत किया.

अदिति और प्रियंका ने क्या कहा?

अदिति सिंह ने कहा कि भाजपा ने अपने पूरे कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में महिला केंद्रित योजनाओं को लागू कर महिलाओं के जीवन में नए रंग भरे हैं। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारें, जो अपने हित की बात तक नहीं करती थीं, महिलाओं के लिए योजना लागू करना तो दूर की बात है। कांग्रेस छोड़ने वाली प्रियंका मौर्य ने कहा, ‘मैंने भारतीय जनता पार्टी को समाज और राष्ट्रहित के लिए चुना है और सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर काम करने के संकल्प के साथ काम करूंगी.

Facebook Comments Box