UP Election 2022 : अपर्णा यादव का कांग्रेस पर तंज, प्रियंका गांधी वाड्रा सिर्फ नारे देतीं, हकीकत में करती कुछ नहीं

Copy

यूपी चुनाव: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता अपर्णा यादव ने कहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा केवल यूपी में महिलाओं की पैरोकार हैं। उन्होंने कांग्रेस के अभियान लड़की हूं, बालक शक्ति हूं का जिक्र करते हुए कहा कि वह केवल नारे लगाती हैं लेकिन हकीकत में कुछ नहीं करती।

up election 2022
aparna yadav

अपर्णा यादव ने रविवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय में संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस के टिकट पर यूपी में सिर्फ एक लड़की ही चुनाव लड़ सकती है. पंजाब में महिला कांग्रेस के 12 कार्यकर्ताओं ने टिकट मांगा था, लेकिन किसी को नहीं मिला। महिला कांग्रेस अध्यक्ष उत्तराखंड में भाजपा में शामिल हो गई हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि प्रियंका जी आप लड़की से कैसे लड़वाएंगे। उन्होंने बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि योगी राज के पांच साल में राज्य में एक भी दंगा और घोटाला नहीं हुआ. राज्य में असली बदलाव 2017 में बीजेपी की जीत के बाद ही हुआ, क्योंकि हमारे पास अच्छा संकल्प और इरादा था.

aparna yadav said after joining bjp netaji mulayam singh yadav and elders  blessings with me - बीजेपी में शामिल होने के बाद बोलीं अपर्णा-नेताजी और सभी  बड़ों का आशीर्वाद लेकर आई हूं
ararna yadav

उन्होंने कहा कि पांच साल में 47 हजार से ज्यादा भू-माफिया और गुंडों को जेल भेजा जा चुका है. दो हजार करोड़ की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चला। पहले युवाओं को बिना सिफारिश के नौकरी नहीं मिलती थी, अब ऐसा नहीं है। राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार हुआ है, अब राज्य में 59 मेडिकल कॉलेज हैं। पांच साल में 43 लाख लोगों को पक्के घर मिले हैं. ढाई करोड़ लोगों को शौचालय दिया गया है।

अपर्णा यादव ने कहा कि बहू-बहू को अब यहां डर नहीं लगता क्योंकि यूपी में बीजेपी की सरकार है. अपराधी भाग गए हैं। राज्य को गुंडाराज, भ्रष्टाचार, दंगों से आजादी मिली है। राज्य के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि कुछ लोग बदलाव, बदलाव की बात कर रहे हैं. मेरा उनसे सीधा सवाल है, वे 2012 में बड़े उत्साह और आशा के साथ कुर्सी पर बैठे थे, लेकिन उन्होंने क्या किया। लोगों को सब कुछ याद रहता है। उसने वादों की गठरी कूड़ेदान में डाल दी।

Facebook Comments Box