NCB पर भड़के उद्धव ठाकरे, बोले -”चिमटी भर गांजा सूंघ कर सेलिब्रिटी को पकड़ ढोल बजाते हो”

Copy

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक़्त जेल में है। उन्हें 3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। आर्यन पर ड्रग्‍स लेने और बेचने का आरोप लगा है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया है। इस वक़्त आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। आर्यन इस वक़्त आर्थर रोड जेल में बंद हैं। ऐसे में शाहरुख खान और उनका परिवार इस वक़्त मुश्किल वक़्त से गुजर रहा है।

इस मुश्किल वक़्त में शाहरुख के कई दोस्त उनके सपोर्ट में खड़े हैं। ऐसे में शाहरुख के फैंस भी लगतार सोशल मीडिया पर उन्हें सपोर्ट कर रहे है। इसी बीच अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बिना किसी का नाम लिए आर्यन ड्रग्स केस में अपनी बात कही है। मुख्यमंत्री का कहना है कि महाराष्ट्र का नाम ड्रग्स केस में बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने एनसीबी पर निशाना साधते हुए कहा कि जानबूझकर सेलिब्रिटीज को निशाना बनाया जा रहा है।

उद्धव ठाकरे ने कहा- मैंने कहा था कि ‘पिछले दशहरे में सभी लोग बोल रहे हैं कि महाराष्ट्र में गांजा चरस सबसे ज्यादा बिक रहा है। अब भी ऐसा ही चित्र लोगों के दिमाग में बताया जा रहा है। ऐसा की कर रहे हो। क्या सिर्फ यह महाराष्ट्र में हो रहा है क्या?, मुंद्रा के अडानी पोर्ट में हजारों करोड़ों रुपये के मिल कहा से आते है। यह सिर्फ हमारे महाराष्ट्र पुलिस ने अब तक डेढ़ सौ करोड़ का ड्रग्स पकड़ा है। जो भी ड्रग्स महाराष्ट्र पुलिस ने पकड़ा है उस पर कोई बात नहीं कर रहा है। बस किसी एक सेलेब को पकड़ना और उन पर कार्रवाई करने की बात कर ड्रग्स का मुद्दा उठाया जा रहा रहा है। सब जगह सिर्फ यह बाते चल रही है की क्या जमानत मिलेगी या नहीं?

Facebook Comments Box