Advertisement
Categories: Politics

उद्धव ठाकरे ने BJP पर साधा निशाना- हिंदुत्व का बुर्का ओढ़कर अगर घाव दोगे तो…

Advertisement

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने शिवसैनिकों को संबोधित करते हुए कई मुद्दों पर अपनी बातें रखी सोमवार को नागपुर में उन्होंने कहा, ‘मैं हिंदू हूं हमेंने कोई धर्मातरन नहीं किया, सत्ता आती है और जाती है जनता को साथ रहना चाहिए’। शिवसेना कार्यकर्ता सम्मेलन में उद्धव ठाकरे ने संबोधित करते हुए कहा कि जनता को लगना चाहिए कि अपनी सरकार है शिवसेना परिवार का मुखिया है। उन्होंने आगे कहा कि देश के भीतर असंतोष है।

नागरिकता को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि पाकिस्तान में हिंदू की दशा दिखा रहे हैं, लेकिन बेलगांव, कर्नाटक में हिंदू की क्या दशा है, उन पर भाषा को लेकर अत्याचार हो रहा है कर्नाटक में बीजेपी सरकार है वहां क्या कदम उठाया। उन्होंने आगे बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर हिंदुत्व का बुर्का ओढकर अगर घाव दोगे तो ठीक नहीं होगा।

You May Like : अब इस अभिनेता ने लिया सलमान खान से पंगा, बोला कभी नहीं आऊंगा तुम्हारे शो में

नागरिकता कानून सावरकर के बिचारों के खिलाफ है,यह सावरकर का ‘अपमान’ है, जो सिंधु नदी से लेकर कन्याकुमारी तक की भूमि को एक देश के साथ लाना चाहते थे सीएम ने यह सवाल किया,’ क्या सीएए सावरकर के विचारधारा पर आधारित है? इसे लेकर हो रही हिंसा का क्या? शिवसेना को घेरने के बजाय बीजेपी सावरकर के मुद्दों पर आक्रमण क्यों नहीं है जैसी वह नागरिकता कानून को लेकर है।

उन्होंने आगे कहा कि पुराने नेताओं को इस भ्रम में नहीं रहना चाहिए कि उनके बिना सरकार का काम नहीं चलेगा। शिवसेना ने सोमवार को कहा था कि वरिष्ठ और युवा नेताओं के लिए मंत्री पद छोड़ने को राजी नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि जिन्हें लगता है कि मलाईदार समझे जाने वाली विभागों से देश की जनता की सेवा की जा सकती है उनकी नियत साफ नहीं है।

Advertisement
Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.