आर्यन खान ड्रग केस में आया ट्विस्ट, गवाह सेल ने बताया- वानखेड़े के सामने हुआ सौदा, वानखेडे को 8 करोड़…

Copy

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी कि NCB की तरफ से गवाह बनाए गए प्रभाकर सेल ने दावा किया कि छापेमारी के बाद उसने शाहरुख़ की मैनेजर पूजा ददलानी, केपी गोसावी और सैम डिसूजा को एक नीले रंग की मर्सिडीज कार में एक साथ बैठे देखा था। गवाह प्रभाकर सेल के इस दावे के बाद आर्यन खान ड्रग केस में एक नया ट्विस्ट आ गया है।

हालांकि एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने गवाह के दावों को खारिज करते हुए कहा कि वह इसका करारा जवाब देंगे। वहीं एजेंसी के सूत्रों ने भी इस दावे को निराधार बताते हुए कहा कि अगर पैसे का लेनदेन हुआ होता तो कोई जेल में क्यों होता। साथ ही सूत्रों के हवाले से यह भी कहा कि यह दावा सिर्फ एजेंसी की छवि को ख़राब करने के लिए किया गया है। हालांकि खुलासा करने वाला गवाह प्रभाकर सेल ने कहा है कि उसे अपनी जान का खतरा है। इसलिए उसने हलफनामा दायर किया है।

aaryan khan

मालूम हो कि फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में एक ट्विस्ट आ गया है। इस मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी एनसीबी की तरफ से गवाह बनाए गए प्रभाकर सेल नामक शख्स ने दावा किया है कि उन्होंने जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को 8 करोड़ रुपए देने की बात सुनी है। हालांकि जांच एजेंसी एनसीबी ने गवाह के आरोपों से इनकार किया है।

समाचार चैनल एनडीटीवी के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ से गवाह बनाए गए प्रभाकर सेल ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े और दूसरे गवाह केपी गोसावी के खिलाफ मिलीभगत और पैसों के सौदे का दावा किया है। प्रभाकर सेल ने अपने हलफनामे में कहा है कि वह केपी गोसावी का अंगरक्षक है। उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा नाम के शख्स के बीच 18 करोड़ के डील की बात सुनी है। जिसमें से 8 करोड़ एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को दिए जाने थे। साथ ही उसने हलफनामे में यह भी कहा कि उसने केपी गोसावी से कैश लिया था और जाकर सैम डिसूजा को दिया था।

aaryan khan

इसके अलावा प्रभाकर सेल ने यह भी दावा किया कि एनसीबी की छापेमारी के बाद उसने शाहरुख़ की मैनेजर पूजा ददलानी, केपी गोसावी और सैम डिसूजा को एक नीले रंग की मर्सिडीज कार में एक साथ बैठे देखा था। जिसके बाद गोसावी ने उसे गवाह बनने के लिए कहा और एनसीबी ने उससे सादे कागज पर हस्ताक्षर करवा लिए।

Facebook Comments Box