TVS मोटर कंपनी ने देश में नया TVS NTORQ 125 XT स्कूटर लॉन्च किया, ग्राहकों को इस स्कूटर के साथ 60 से ज्यादा हाई-टेक फीचर्स मिलेंगे

TVS मोटर कंपनी ने देश में नया TVS NTORQ 125 XT स्कूटर लॉन्च कर दिया है।टीवीएस स्मार्ट कनेक्ट ने अब उन ग्राहकों के लिए कंपनी के नए संस्करण के साथ एक कनेक्टिविटी प्लेटफॉर्म प्रदान किया है जो कनेक्टेड फीचर्स पसंद करते हैं।

TVS NTORQ 125 XT
TVS मोटर कंपनी ने देश में नया TVS NTORQ 125

स्कूटर को मिलने वाली सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में से एक रंगीन टीएफटी और एलसीडी कंसोल के साथ सेगमेंट का पहला हाइब्रिड स्मार्टकनेक्ट है। अब TVS NTORQ 125 XT के ग्राहकों को इस स्कूटर के साथ 60 से ज्यादा हाई-टेक फीचर्स मिलेंगे। स्कूटर में अपना वॉयस असिस्टेंट फीचर मिला है.

जो राइडर की आवाज पर काम करेगा। स्कूटर के साथ TVS Intelligo तकनीक है, जो साइलेंट, स्कूड और सुपीरियर स्टार्ट-स्टॉप फंक्शन के साथ आती है। नए वेरिएंट में पहले के मुकाबले हल्के और ज्यादा स्पोर्टी अलॉय व्हील दिए गए हैं, जो स्कूटर की परफॉर्मेंस और माइलेज दोनों को बेहतर बनाता है।

TVS NTORQ 125 XT में राइडर के डिस्प्ले पर सोशल मीडिया अलर्ट भी होगा। राइडर इस स्कूटर में फूड डिलीवरी स्टेटस और कई अच्छे फीचर्स का लुत्फ उठा सकेंगे। नया TVS NTORQ 125 XT एक नई ट्रैफिक टाइम स्लाइडर स्क्रीन के साथ आता है।

जहां आपको क्रिकेट और फुटबॉल के स्कोर भी देखने को मिलेंगे। यह सारी जानकारी ट्रैफिक सिग्नल पर प्रतीक्षा करते समय सवार को मिलती है। TVS NTORQ 125 XT में 124.8 cc का 3-वाल्व, एयर-कूल्ड, रेस ट्यून्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन है जो 6.9 kW की पावर और 10.5 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है।

Facebook Comments Box