मंगलवार राशिफल : इन राशियों के लिए खास रहेगा मंगलवार,बरसेगी हनुमान जी की कृपा

Copy

अक्सर लोग जिंदगी मे होने वाले उतार चढ़ाओ को राशियों से जोड़ कर देखते है आइये जानते क्या कहता है आपका आज का राशि –

मेष -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। यदि आप कुछ उधार लेने की सोच रहे हैं, तो आज आपको उसे लेने से बचना चाहिए क्योंकि आपको इसे उतारना मुश्किल होगा।

वृष – आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा। आज आपको अपने कुछ लंबे समय से रुके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए भागदौड़ करनी पड़ सकते हैं, लेकिन इसमें आपको सावधानी बरतनी होगी।

मिथुन – आज का दिन आपके लिए निश्चित परिणाम लेकर आएगा। आज आपको अपने फिजूल के खर्चे पर रोक लगानी होगी। यदि आपने कुछ ऐसे खर्चे पाले आपका मन प्रसन्न होगा।

कर्क – आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम का रहने वाला है। यदि आज आप कोई नया व्यवसाय शुरू करने की सोच रहे हैं, तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा।

सिंह – आज का दिन आपको सामान्य लाभ देकर जाएगा। जीवन साथी के लिए आज आप कोई उपहार खरीद सकते हैं, जिसे देखकर वह प्रसन्नचित्त हो उठेंगे।

कन्या – आज का दिन आपके लिए कुछ कठिनाई भरा रहेगा। आज आपको अपने सभी कार्य को पूरा करने के लिए कठिन परिश्रम की आवश्यकता है।

तुला – आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है। सायं काल के समय आपको अपने किसी मित्र से कोई उपहार मिलता दिख रहा है।

वृश्चिक -आज का दिन आपके लिए शांति भरा रहेगा, सायं काल का समय आज आप अपने माता पिता की सेवा में व्यतीत करेंगे।

धनु =आज का दिन आपके ज्ञान में वृद्धि होगी। आपके अंदर दान पुण्य की भावना बढ़ेगी और आप धार्मिक क्षेत्र की यात्रा पर भी जा सकते हैं, जिससे आपके यश में वृद्धि होगी।

मकर -आज का दिन आपके लिए बहुमूल्य वस्तुओं के प्राप्ति का दिन रहेगा। किसी नए कार्य में यदि आज आप निवेश करने की सोच रहे हैं, तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा.

कुंभ – आज का दिन आप यदि किसी निर्णय को बुद्धि व विवेक से लेंगे, तो वह आपको भरपूर लाभ देगा और यदि आपने किसी के कहने पर कोई निर्णय लिया, तो वह आपको भविष्य में नुकसान ही देगा। आज आप अपने बिजनेस की बढ़ती हुई प्रोग्रेस को देखकर प्रसन्न होंगे।

मीन -आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा। यदि आपके परिवार के किसी सदस्य के विवाह संबंधी कोई परेशानी हैं, तो वह आज समाप्त होगी और नौकरी में खुशमिजाज व्यक्तित्व होने के कारण आज आपके कुछ नए मित्र बनेंगे।

Facebook Comments Box