Truecaller कंपनी का ब्रांड न्यू चैटिंग ऐप Open Doors मे रीयल टाइम ऑडियो चैट कर सकेंगे

Copy

Truecaller ऐप इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। Truecaller ने एक नया ऐप लॉन्च किया है। इसे ओपन डोर्स कहा जाता है, जो एक रियल टाइम ऑडियो चैट ऐप है। इस एप को गूगल प्ले स्टोर और एपल के एप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। ऐप के यूजर्स इस नए ऐप का इस्तेमाल सिर्फ एक क्लिक के बाद कर पाएंगे, हालांकि इसके लिए ओटीपी की जरूरत होगी। इस ऐप को स्टॉकहोम और भारत की एक विशेष टीम ने मिलकर काम करने के बाद विकसित किया है।

Truecaller company's brand new chatting app
Truecaller कंपनी का ब्रांड न्यू चैटिंग ऐप

Open Doors मे ऐसे करे sign up

खुले दरवाजों में ऑनबोर्डिंग की प्रक्रिया बहुत आसान है। अगर आप पहले से ही Truecaller का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आप सिर्फ एक टैप से साइन इन कर सकते हैं। यदि आप Truecaller का उपयोग नहीं करते हैं, तो आपका फ़ोन नंबर केवल मिस्ड कॉल या OTP के माध्यम से सत्यापित किया जाएगा। इस ऐप को सिर्फ दो चीजों के लिए परमिशन चाहिए। पहली संपर्क सूची और दूसरी फोन अनुमति।

हाल ही का ट्वीट :-

Open Doors मे यह है खास

इस ऐप के जरिए बात करने वाले लोगों को एक-दूसरे का नंबर नहीं दिखेगा। यह ऐप अंग्रेजी, हिंदी, स्पेनिश, लैटिन और फ्रेंच भाषाओं में उपलब्ध है। जैसा कि आप देख सकते हैं, Truecaller’s Open Doors ऐप एक नया ऑडियो ऐप है जो सीधे क्लबहाउस ऐप से मुकाबला करता है। इस ऐप में आपको दोस्तों को क्लब हाउस की तरह चैट करने के लिए इनवाइट करना होता है। आमंत्रण भेजने के बाद, लोगों को एक सूचना मिलेगी। इसमें आप एक साथ कई लोगों से जुड़ सकते हैं। कंपनी के दावे के मुताबिक इस ऐप में लोगों की प्राइवेसी का ख्याल रखा गया है, क्योंकि इसका डेटा कभी स्टोर नहीं होगा. जो अन्य ऐप्स के मुकाबले सुरक्षा के लिहाज से एक अच्छी पहल है।

Facebook Comments Box