पुतिन की ‘सीक्रेट बेटी’ को ट्रोल्स ने किया मजबूर, जंग के बीच उठाया ये कदम

रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध शुरू होने के बाद से ही पुतिन की ‘रहस्यमयी बेटी’ को लगातार ट्रोल किया जा रहा था. एक ट्रोलर ने उनसे पूछा कि क्या आप चूहे की तरह बंकर में बैठे हैं।

putin secret daughter trolls
putin secret daughter

मास्को: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की सीक्रेट डॉटर कही जाने वाली 18 साल की एक लड़की ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया है. दरअसल यूक्रेन और रूस के बीच जंग शुरू होने के बाद से ही उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा था और कई यूजर्स उन्हें अच्छा-बुरा कह रहे थे. आखिरकार इससे तंग आकर उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया।

‘ट्रोलर्स से परेशान हुईं ‘रहस्यमयी बेटी’

डेली स्टार में छपी एक लेख के अनुसार पुतिन की ‘रहस्यमयी बेटी’ के नाम से चर्चित लड़की का नाम लुइजा रोजोवा है. बात यह है यूक्रेन को सपोर्ट करने वाले यूजर्स लुइजा रोजोवा को लगातार ट्रोल कर रहे थे. इससे वह काफी परेशान थी। एक ट्रोलर ने उनसे यहां तक ​​पूछ लिया कि क्या वह चूहे की तरह बंकर में छुपी हुई हैं।

इसे भी पढ़ें..  सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हैं अन्नू कपूर, कैसी है हालत ? डॉक्टर्स ने दिया Health Update

आखिर क्या है राज पुतिन की रहस्यमयी बेटी का

आपको बता दें कि लुइजा रोजोवा रूस की एक अमीर महिला की बेटी हैं। कहा जाता है कि लुइजा रोजोवा की मां पहले सफाई का काम करती थीं। एक निजी रूसी मीडिया आउटलेट ने दावा किया कि पुतिन और लुइज़ा रोज़ोवा की माँ का अफेयर था और लुइज़ा रोज़ोवा पुतिन की बेटी हैं।

ज्ञात हो कि पुतिन और लुइज़ा रोज़ोवा के बीच पिता-पुत्री के संबंध का कोई प्रमाण नहीं है। अफवाहों के आधार पर लुइजा रोजोवा को पुतिन की ‘सीक्रेट बेटी’ कहा जाता है।