ट्रोलर्स ने सामंथा रुथ प्रभु को कहा – ‘तलाकशुदा सेकंड हैंड आइटम’, सामंथा ने दिया मुंहतोड़ करारा जवाब…

Copy

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु आजकल अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। दरअसल अभी हाल ही में सामंथा अपने पति अभिनेता नाग चैतन्य अक्किनेनी से अलग हुई हैं। जहाँ पति से अलग होने के बाद सामंथा रुथ प्रभु को फैंस का काफी सपोर्ट मिल रहा है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें इस मामले में भी लगातार ट्रोल करते रहते हैं।

हालांकि ये अलग बात है की ट्रोल करने वालों को सामंथा रुथ प्रभु बड़ी ही बेबाकी से जवाब देती हैं। अबकी बार भी सामंथा ने फिर से ट्रोल करने वाले को करारा जवाब दिया है। दरअसल सामंथा रुथ प्रभु को ट्विटर पर एक शख्स ने तलाकशुदा बताया है साथ ही कहा की सामंथा नाग चैतन्य अक्किनेनी के 50 करोड़ रुपये लेकर भाग गई है। शख्स की इस बात पर सामंथा रुथ प्रभु ने करारा जवाब दिया है, जिस पर सामंथा के फैंस तारीफ करते नहीं तक रहे हैं।

Samantha Ruth Prabhu Shuts Down Troll With A Simple Tweet

दरअसल शख्स ने लिखा, ‘सामंथा रुथ प्रभु एक तलाकशुदा सेकंड हैंड आइटम है जो एक जेंटलमैन ( नाग चैतन्य अक्किनेनी) के टैक्स फ्री 50 करोड़ रुपये लूटकर भाग गई हैं।’ सामंथा रुथ प्रभु ने शख्स के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले।’ सोशल मीडिया पर सामंथा रुथ प्रभु का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मालूम हो कि समांथा रुथ प्रभु और नाग चैतन्य ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। समांथा रुथ प्रभु और नाग चैतन्य ने साल 2017 में एक-दूसरे शादी की थी। इन दोनों ने हिंदू और क्रिश्चन परंपराओं के अनुसार शादी की थी।उस समय समांथा रुथ प्रभु और नाग चैतन्य की शाही शादी काफी चर्चा में भी रही थी। पर इस साल 2 अक्टूबर को सामंथा रुथ प्रभु ने नाग चैतन्य अक्किनेनी से अलग होने की घोषणा की।

Facebook Comments Box