लॉन्च हुआ आलिया भट्ट की हजार करोड़ी फिल्म का ट्रेलर, वीडियो देख नस-नस में दौड़ेगी देशभक्ति!

Copy

फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर आ गया है। फिल्म के ट्रेलर के आते ही सोशल मीडिया पर धमाका हो गया है। फिल्म का ट्रेलर इतना ज्यादा धांसू है कि किसी के भी रोंगेटे खड़े हो जाएं। ट्रेलर को देखते ही राजमौली के जादू की एक झलक मिल जाएगी। अखिल भारतीय फिल्म गुमनाम स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन पर एक काल्पनिक कहानी है। ब्रिटिश हुकूमत से जंग की इस कहानी में दोस्ती, धोखा, इमोशन, दमदार डायलॉग और धासूं एक्शन देखने को मिलेगा।

RRR

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘RRR’ के फिल्म में राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर, अजय देवगण, आलिया भट्ट दमदार रोल में नजर आएंगे हैं। हालांकि, लॉन्च हुए ट्रेलर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की झलक ही देखने को मिली है।

आरआरआर’ (RRR Trailer) का ट्रेलर शानदार सीन के साथ शुरु होता है, क्योंकि एक आदिवासी लड़की को अंग्रेजों द्वारा उसके परिवार से अलग कर दिया जाता है। यह फिल्म स्वतंत्रता-पूर्व युग को दशार्ती है। ‘आरआरआर’ मूलतः दो क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित फिल्म है। दोनों ने ही ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजामों के खिलाफ जंग लड़ी थी।

मालूम हो कि ट्रेलर के पहले ही फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। वहीं फिल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी। राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ के नॉर्थ इंडियन राइट्स 140 करोड़ रुपए में बिके हैं। वहीं नॉर्थ इंडियन थिएट्रिकल राइट्स पेन इंडिया ने रिकॉर्ड तोड़ कीमत पर खरीदे हैं। मालूम हो कि नॉर्थ इंडियन थियेट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक, सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स भी खरीदे हैं। कुल मिलाकर इस डील के बाद फिल्म ने रिलीज से पहले ही 890 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

Facebook Comments Box