आज की खबरें : पूर्वांचल एक्सप्रेस का उद्घाटन, मधुबनी में पत्रकार की हत्या।

Copy

आज होगा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन

16 नवंबर मंगलवार को 340km लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस का उद्घाटन किया जाएगा ।आपको बता दें कि इस मौके पर लड़ाकू विमानों का एयर शो भी होगा ।
मिराज और सुखोई नामक दोनों विमान दिलचस्प करतब दिखाएंगे जिसे देख लोग दंग रह जाएंगे ।

prime minister modi to inaugurate purvanchal expressway in ups sultanpur  today uttar pradesh pcup | पीएम मोदी देश को आज देंगे पूर्वांचल एक्‍सप्रेस-वे  की सौगात, मिराज और सुखोई दिखाएंगे ...
पूर्वांचल एक्सप्रेस

सपा कार्यकर्ताओं ने पहले ही कर दिया पूर्वांचल का सांकेतिक उद्धघाटन

करीब 22,500 करोड़ रुपए की लागत से बनी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्धघाटन आज सुल्तानपुर में PM करेंगे पर PM से पहले ही सपा कार्यकर्ताओं ने इसका सांकेतिक उद्धघाटन कर दिया जिसकी तस्वीर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर साझा की ।

अहमदाबाद के सड़क किनारे अब नहीं बिकेगा non veg : लगा बैन ।
अहमदाबाद नगर निगम ने 16 नवंबर से सड़कों के किनारे non veg समान बेचने पर बैन लगा दिया है।बताया जा रहा है कि लोगों कि शिकायत के बाद समिति कि बैठक में यह फैसला लिया गया है।

बिहार : मधुबनी में हुई पत्रकार की हत्या ।
बिहार के मधुबनी जिले में पत्रकार बुद्धिनाथ झा की हत्या कर दी गई ।सूचना आ रही है कि पत्रकार नर्सिंग होम और अस्पतालों के खिलाफ मुहिम चला रहे थे ।वो 15 नवंबर को कुछ खुलासा करने वाले थे पर इससे पहले ही उनकी हत्या कर दी गई ।

बिहार : शहाबुद्दीन की बेटी की धूम धाम से हुई शादी ।
बिहार के सीवान के पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी हेरा शहाब की 15 नवंबर को शादी हुई । इस समारोह में कई जाने माने हस्ती मौजूद रहे ।शादी में पुख्ता इंतजाम देखने को मिला जहां 500 एकर में अतिथियों कि व्यवस्था की गई ,वहीं 500चूल्हों पे खाना भी पकाया गया ।

Facebook Comments Box