आज की खबरें : CSK से अलग होना चाहते हैं धोनी,धनतेरस आज,चीन में फिर पैर पसार रहा कोरोना.

1.Pratip Chaudhuri Arrested : लोन घोटाला मामले में एसबीआई के पूर्व अध्यक्ष प्रतीप चौधरी गिरफ्तार

Pratip Chaudhuri Arrested : लोन घोटाला मामले में SBI के पूर्व अध्यक्ष प्रतीप चौधरी को जैसलमेर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

2.Dhanteras 2021 : धनतेरस का त्योहार आज

Dhanteras 2021 : आज धनतेरस का त्योहार है. धनतेरस के मौके पर सर्राफा कारोबारी को उम्मीद है कि इस दिन आभूषणों की बिक्री अच्छी रहने की उम्मीद है.

Dhanteras

3.PM Modi In Britain: अंतरराष्ट्रीय जलवायु शिखर सम्मेलन ‘सीओपी-26’ में हिस्सा लेंगे पीएम मोदी, जलवायु के एजेंडे पर पेश करेंगे रिपोर्ट

PM Modi In COP-26: पीएम मोदी अंतरराष्ट्रीय जलवायु शिखर सम्मेलन ‘सीओपी-26’ में हिस्सा लेंगे. इस बैठक के दौरान पीएम मोदी भारत की ओर से जलवायु कार्रवाई की एजेंडे पर औपचारिक रिपोर्ट पेश करेंगे.

4.Coronavirus in China: चीन में फिर पैर पसार रहा कोरोना संक्रमण, बीजिंग में बढ़ाई गई सख्ती

Coronavirus in China: चीन की राजधानी बीजिंग मे कोरोना के मामलों अचानक से बढ़ गए हैं. जिसे काबू करने के लिए प्रशासन ने कोविड-19 नियमों को सख्त कर दिया है.

5.Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में दलेर मेहंदी ने गजल गायक से पॉप सिंगर बनने की कहानी बताई, बोले- स्टेज पर उड़ा था मजाक

Kapil Sharma Show: मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी ने कपिल शर्मा कॉमेडी शो में अपने गजल गायक से पॉप सिंगर बनने की स्टोरी शेयर की. दलेर मेहंदी ने बताया जगजीत सिंह के साथ एक शो में मजाक उड़ा था.

6.IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद कोहली के बयान पर कपिल देव ने जताई आपत्ति

T20 WC 2021, IND vs NZ: भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और अब टीम के लिए सेमीफाइनल की राह बेहद मुश्किल हो गई है.

7.CSK से अलग होना चाहते हैं MS Dhoni! फ्रेंचाइजी के मालिक ने किया ये खुलासा

MS Dhoni: इसमें कोई शक नहीं है कि सीएसके अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन करना चाहेगी. लेकिन धोनी नहीं चाहते हैं कि सीएसके उनको रिटेन करने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करे.

8.Dhanteras 2021: धनतेरस से होती है 5 दिवसीय दिवाली की शुरुआत

Dhanvantri Jayanti 2021: धनतेरस को धनवंतरी जयंती या फिर धन त्रयोदशी के नाम से भी जाना जाता है. धनतेरस के दिन से ही 5 दिवसीय दिवाली पर्व की शुरुआत हो जाती है.

9.SEBI ने कई और कंपनी के IPO को दी मंजूरी, जल्द ही ये कंपनियां देंगी आपको कमाई का मौका

SEBI: सेबी ने आज फिर 3 कंपनियों के आईपीओ को मंजूरी दी है. इसके अलावा कैपिटल स्मॉल फाइनेंस बैंक ने भी अपने आईपीओ के लिए आज सेबी के पास डॉक्युमेंट्स जमा कराएं हैं

  1. आने वाले 3 मैचों को जीतने की तैयारी में जुटी विराट कोहली की टीम. लगातार कर रही है प्रैक्टिस.
Facebook Comments Box