धार्मिक

मंगलवार राशिफल : आज इन चार राशियों पर बरस सकती है हनुमान जी की विशेष कृपा, वृश्चिक राशि वाले दें विशेष ध्यान

मंगलवार राशिफल

मेष- आज नौकरी को लेकर यात्रा करनी पड़ सकती है. जीवन साथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. आज जरूरी है कि आप कोई भी कार्य करने से पहले सोच समझ कर कार्य करें.

वृषभ-कोई भी कार्य आज धैर्य और संयम से करे. व्यापार में धन हानि होने की सम्भवना है. कोई भी बड़ा निवेश करने से बचें. नया काम शुरू करने से पहले सभी जानकारी सही से लें.

मिथुन- आज आपको अपने सहकर्मी के काम को भी पूरा करना पड़ सकता है. आपकी मेहनत देखकर उच्च अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी . व्यापार में आर्थिक लाभ होगा. वैवाहिक जीवन में अच्छी बनी रहेगी.

कर्क- व्यापार को आगे ले जाने के लिए अच्छे चांस मिलेंगे. आप अपने व्यापार को लेकर आज कहीं यात्रा कर सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की जरूरत है वरना कोई दुर्घटना हो सकती है.

सिंह- आपके ऑफिस में किसी से आपका विवाद हो सकता है. शादी योग्य जातकों के लिए विवाह के शुभ योग बन रहे हैं. खान-पान का ख्याल रखें वरना इसका असर आज सेहत पर पड़ सकता है.

इसे भी पढ़ें  सोमवार राशिफल : महादेव का ये दिन साथ मे सावन का महीना बर्षायेगी इन राशियों पर धन

कन्या-आज आपको कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है, वरना सफलता मिलने के चांस कम हो जाएंगे. विद्यार्थियों को आज कड़ी मेहनत करने की जरूरत है तभी मनचाहे क्षेत्र में सफलता मिलेगी. आज आपके जीवनसाथी के साथ आपका व्यवहार अच्छा रहेगा.

तुला- कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन की खबर प्राप्त हो सकती है. व्यापार में साझेदारी से लाभ मिलेगा. आज अचानक कोई शुभ सूचना मिल सकती है. पुराने किसी दोस्त से मुलाकात होगी.

वृश्चिक- आप किसी भी काम को आज हल्के मिलेंगे जिसके कारण आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. जीवन साथी के साथ मनमुटाव हो सकता है इसलिए जरूरी है कि आप वाणी पर नियंत्रण रखें. यात्रा के योग बन रहे हैं.

धनु- विद्यार्थी कड़ी मेहनत करके आज अपने क्षेत्र में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. परिवार के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा और साथ ही साथ किसी पुराने दोस्त से आज सायाकाल में मिलने का योग बन रहा है. जिंदगी में उथल-पुथल हो सकती है इसलिए जरूरी है कि आप संयम बरतें.

इसे भी पढ़ें  शुक्रवार राशिफल : माँ लक्ष्मी की कृपा से इन्हें मिलेगा रूका पैसा तो इनको मिलेगा मनचाहा प्यार, यहां जानें मेष से मीन तक

मकर- आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र में मुश्किल लगने वाले कार्य आसानी से पुरे होंगे. उच्च अधिकारियों द्वारा प्रोत्साहन प्राप्त होगा.

कुम्भ- जहां भी आप कार्य करते हैं वहां आज आपको अधिकारियों से भरपूर सहयोग और प्रशंसा सुनने को मिलेगी.मित्रों का सहयोग न मिलने से आप उदास रहेंगे.

मीन- आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. परिवार में सुख शांति आएगी. विद्यार्थियों को इस कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है. मान सम्मान में वृद्धि होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top