एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के साथ रात गुजारने के लिए देने होंगे महज 42 हज़ार रुपये ।

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री मंदिरा बेदी अकसर ही अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियां बटोर जाती है। लेकिन इस बार खबर की अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने अपने घर को ऑनलाईन ट्रैवल ब्रांड के साथ लिस्टेड करवाया है। उनके इस एक फैसले ने सबका ध्यान एवरग्रीन एक्ट्रेस की तरफ कर दिया है। मालूम हो कि इससे पहले शाहरुख खान और गौहर खान ने भी अपनी दिल्ली वाली प्रोपर्टी Airbnb में लिस्टेड करवाई थी। अब शाहरुख के ही नक्शे कदम पर चल कर मंदिरा ने भी यह फैसला किया है।

Mandira Bedi

मिली जानकारी के अनुसार मंदिरा ने अपने मड आइलैंड स्थित आलीशान बंगले को Airbnb में लिस्टेड करवाया है।दरअसल अभी हाल ही में Condé Nast Traveller India ने अपनी एक रिपोर्ट पेश की है जिसमें Condé Nast Traveller India ने बताया है कि मंदिरा के इस घर में चार बेडरूम तथा 5 बाथरूम है। साथ ही, इस आलीशान घर में एक स्विमिंग पूल भी है।

बता दें यहां वो हर चीज़ आपको मिलेगी जिससे आपका हॉलिडे सुखद हो सके। वहीं इस घर को सजाने में भी काफी मेहनत की गई है। वहीं संमदर किनारे स्थित इस घर को पिछले दिनों रिनॉवेट करवाया गया था। कुल मिलाकर बात यह है कि अब मंदिरा बेदी के इस घर में वेकेशन प्लान करना बेहद आसान है। ऐसा कुछ प्लान करने के लिए एक रात का किराया महज 42 हज़ार रुपये होगा।

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर में रात गुजरने के लिए देने होंगे महज 42 हज़ार- ये है तरीका...
Mandira Bedi

मालूम हो की मंदिरा बेदी के इस फैसले के बाद बीते दिनों महिला दिवस पर दिया एक वक्तव्य काफी ज्यादा सर्क्युलेट हो रहा है जिसमें वे कह रही हैं, “मैं उन महिलाओं के बारे में सुनकर बहुत हैरान होती हूं जो बहुत कड़ी मेहनत करती हैं, नियमों को चुनौती देती हैं और आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनकर एक कामयाब व्यापारी के तौर पर खुद को साबित करती हैं।”

Facebook Comments Box