टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रैंड दिशा पाटनी ने की हद पार, सबके सामने कहा – ‘मैं नहाना छोड़ सकती हूं मगर S E X नहीं’

Copy

टाइगर श्रॉफ की गर्ल फ्रेंड और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दिशा पाटनी (disha patani)सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। लोग उनके बोल्ड अदाओं के दीवाने हैं। वो हर रोज़ अपनी हॉट फोटो फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिशा ने मीडिया के सवालों का बेहद चौंकाने वाला जवाब दिया है जिसे सुन हर कोई दंग रह जाए।

Disha Patani Breaks Silence Her Relationship With Tiger Shroff - टाइगर से  रिलेशनशिप पर दिशा ने तोड़ी चुप्पी, लंच, डिनर करने की असल वजह...! | Patrika  News
tigershraff and disha patani

दरअसल एक इंटरव्यू में दिशा से बड़े अजीब ओ गरीब सवाल पूछे गए पर एक्ट्रेस ने सारे सवाल का जवाब बड़े बोल्ड अंदाज में दिया। उनसे पूछा गया कि मेकअप और सेक्स में आप किसे चुनेंगी तो एक्ट्रेस ने खुलेआम कहा कि वो सेक्स को चुनेंगी।

दिशा से यह भी पूछा गया कि पूरे साल में एक बार नहाने को या पूरी जिंदगी एक अंडर वियर में बिताने को कहा जाए तो आप क्या चुनेंगी । इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि मै एक बार नहाने को चुनुंगी। यह इंटरव्यू तब का ही है जब वो स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस थी पर आज उन्होंने इंडस्ट्री में अपना नाम कमा लिया है । आज उनका ये पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है और इस इंटरव्यू के वजह से ही दिशा सुर्खियां भी बटोर रहीं हैं।

बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो दिशा फिल्म एक विलेन 2 में आने वाले दिनों में नजर आएंगी । इस फिल्म दिशा ने जॉन अब्राहम (John abrahim ), सारा सुतरिया(sara sutaria), और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor ) के साथ स्क्रीन शेयर किया है। फैंस उनकी इस फिल्म दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं।

Facebook Comments Box