गुरुवार राशिफल:आज इन राशियों के प्रबल होंगे सितारे, भगवान विष्णु के कृपा से होगा भाग्योदय

मेष -आज का दिन आपके लिए उन्नति भरा रहेगा। आज आपको किसी भी धार्मिक वाद-विवाद में उलझने से बचना होगा, नहीं तो वह आपके लिए कोई नई परेशानी खड़ी कर सकता है।

वृष -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। प्रेम जीवन जी रहे लोगों मे आज किसी दूसरे की वजह से बहस बाजी हो सकती है। माता के साथ वैचारिक मतभेद होने से आज कोई मानसिक क्लेश मिल सकता है।

मिथुन-आज का दिन आपके पराक्रम में वृद्धि का दिन रहेगा। आज आपकू व्यापार मे डील के फाइनल होने से अत्याधिक धन लाभ होगा, जिससे आपके धन व ऐश्वर्य में वृद्धि होगी और जिसे देखकर आपके शत्रु आपसे ईष्या करेंगे, लेकिन परेशान ना हो लेकिन वह आपका कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएंगे।

कर्क – आज आपके व्यवसाय की योजनाओं को बल मिलेगा, जिससे आपकी व्यापार के लिए की गई यात्राओं में भी सफलता अवश्य प्राप्त होगी और आपके धन आने के मार्ग खुलेंगे। छोटे व्यापारियों को आज नगद धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह-आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। विद्यार्थियों को आज अपने गुरुजनों का सहयोग मिलेगा। यदि आज आपको किसी यात्रा पर जाना पड़े, तो बहुत ही सोच विचार कर जाएं क्योकि इसमें वाहन की अकस्मात खराबी के कारण आपका धन व्यय हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आज किसी सहयोगी के कारण आपको आत्म विश्वास का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या -आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहेगा। कार्य क्षेत्र में भी आज आपको अत्यधिक धन लाभ के लिए कठिन परिश्रम के साथ-साथ आपने आलस्य को भी त्यागना पड़ेगा, लेकिन अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और अगर कोई परेशानी हो, तो डाकटरी परामर्श अवश्य ले।

तुला-आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहेगा। यदि आज आपने किसी काम को करने की सोची है, तो वह आपको भरपूर लाभ दे सकता है। संतान को उत्तम कार्य करते देख आज मन में प्रसन्नता होगी।

वृश्चिक-आज का दिन आपके लिए उत्तम सफलता लेकर आएगा। रोजी रोजगार की दिशा में कार्यरत लोगों को आज कोई सूचना प्राप्त होगी, जिससे उनका मन प्रसन्न होगा। यदि आप किसी संस्था से धन उधार लेने की सोच रहे हैं, तो वह आज आपको आसानी से मिल जाएगा।

धनु -आज का दिन आपके लिए मिश्रित फल दायक रहेगा। नौकरी कर रहे जातक यदि अपने रोजगार में बदलाव करने की सोच रहे हैं, तो उसमें कुछ व्यवधान आ सकती है। शत्रु आज आपको परेशान करने की पूरी कोशिश करेंगे।

मकर-आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहेगा। सायंकाल के समय आज आपकी किसी ऐसे प्रियजन से मुलाकात होगी, जिसमें आपको कुछ लाभ के नए सौदे मिल सकते हैं। यदि आपको कोई मानसिक तनाव था, तो उसने भी आज राहत होगी। प्रेम जीवन जी रहे लोग आज अपने साथी के लिए कोई उपहार व सम्मान ला सकते हैं।

कुंभ-आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति प्राप्ति का दिन रहेगा। यदि आपने किसी संपत्ति के लेनदेन का मन बनाया है, तो उसमें आज आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। राजनीति के दिशा में किए गए प्रयासअच्छा होंगे। सामाजिक कार्यों के प्रति भी आज आपकी रूचि बढ़ेगी।

मीन-आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रह सकता है। कार्यक्षेत्र में भी आज आपके हाथ लाभ के सौदे आते-आते रह जाएंगे, जिसके कारण आपका मन थोड़ा परेशान हो सकता है। आज आपके परिवार के सदस्य आपके लिए किसी सरप्राइज पार्टी का प्लान कर सकते हैं.

Facebook Comments Box