गुरुवार राशिफल : आज गुरुवार को इन 6 राशियों के कार्य होंगे सिद्ध, बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा

मेष –
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा और बाहर के खानपान से परहेज रखना होगा, नहीं तो आपके स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है।

वृष –
आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायक रहेगा। आज आपको सुबह से ही शुभ समाचार सुनने को मिलते रहेंगे, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा।

मिथुन –
आज का दिन आपका परोपकार के कार्य मे व्यतीत होगा। आज आपने अपने जरूरी कार्यों में लापरवाही करने की कोशिश करेंगे, तो आपको कोई भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

कर्क –
आज का दिन आपके लिए सामान्य परिणाम लेकर आएगा। जीवन साथी के साथ यदि आपका कोई मनमुटाव चल रहा था, वह आज परिवार के सदस्यों की मदद से सुलझ जाएगा और आप अपने जीवनसाथी को कहीं घुमाने फिराने भी लेकर जा सकते हैं।

सिंह –
आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा। आज आप जो भी कार्य करेंगे, मेहनत और ईमानदारी से करेंगे, जिसका आपको लाभ अवश्य मिलेगा।

कन्या –
आज का दिन आपका खुशमिजाज माहौल में व्यतीत होगा। आज आपके चारों ओर का वातावरण सुखद रहेगा। आज आपके जीवन की दिशा कोई नया मोड़ लेगी। यदि आप आज किसी से धन उधार लेने की सोच रहे हैं, वह भी आज आपको आसानी से मिल जाएगा।

तुला –
आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से फलदायक रहेगा। किसी खोई हुई चीज की प्राप्ति होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

वृश्चिक –
आज का दिन आपके लिए काफी रचनात्मक रहने वाला है। आज आपको बहुत कम मेहनत करने के बाद भी मान सम्मान मिलता दिख रहा है।

धनु –
आज का दिन आपके लिए और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। राजनीति की दिशा में कार्यरत लोगों को आज उत्तम सफलता प्राप्त होगी। विद्यार्थियों का पढ़ाई लिखाई में मन लगेगा।

मकर –
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहेगा। यदि आपके घर के कुछ छोटे-मोटे घरेलू झगड़े चल रहे थे, तो वह आज फिर से सिर उठा सकते हैं। जिसके कारण आप थोड़ा परेशान रहेंगे, लेकिन आपकी सूझबूझ से जल्दी निपट जाएंगे।

कुंभ –
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा रोजगार की दिशा में कार्यरत लोगों को आज उतम सफलता प्राप्त होगी, जिनका लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जिसे पाकर आप प्रसन्न होंगे।

मीन –
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा। यदि आज आप अपने बिजनेस में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो उसमें आज आपको सफलता प्राप्त होगी और आपका निवेश दुगना होगा। आज आप अपने मित्रों के साथ घूमने के लिए जा सकते हैं।

Facebook Comments Box