जब टूटी शादीशुदा जिंदगी बयां करते हुए छलका श्वेता तिवारी का दर्द, कहा- बेटी ने मुझे रोज मार खाते देखा.

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने करियर में खूब नाम कमाया है। लेकिन अपनी निजी जीवन में भी उन्होंने उतना ही ठोकर खाई है. अपनी ही टूटी शादियों की बात करते हुए उनके आंखों से आंसू छलक पड़े।

टीवी जगत की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक श्वेता तिवारी लंबे समय से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं. आज भी लोग उन्हें टीवी की प्रेरणा के रूप में जानते हैं। उनका पेशेवर जीवन भले ही काफी सफल रहा हो, लेकिन उनका निजी जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। उन्होंने अपनी दमदार उपस्थिति से लाखों दिलों को घायल किया है, लेकिन वास्तविक जीवन में अभिनेत्री बिल्कुल अकेली है। इसमें कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी न सिर्फ अपने दम पर अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं बल्कि हर दिन को अपनी जिंदगी की परेशानियों से बेहतर बनाने में भी आगे हैं।

shweta tiwari
shweta tiwari

श्वेता तिवारी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान टूटी शादी के बारे में बात की थी। यह कहते हुए उनकी आंखों में आंसू आ गए। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने कुल दो शादियां की हैं, हालांकि उनकी दोनों शादियां सफल नहीं हो पाई हैं। दोनों शादियों में उसे दर्द हुआ है। उनकी पहली शादी साल 1998 में महज 19 साल की उम्र में राजा चौधरी से हुई थी। साल 2007 में राजा चौधरी और श्वेता ने तलाक लेने के बाद अपने रिश्ते को खत्म कर लिया। इसके बाद श्वेता तिवारी की दूसरी शादी साल 2013 में हुई। उन्होंने अभिनव कोहली के साथ सात फेरे लिए। हालांकि इस बार भी वही हुआ जो पहले हुआ था। उनकी शादी भी सफल नहीं रही। श्वेता को दूसरी शादी से एक बेटा रेयांश है।

Throwback: जब टूटी शादीशुदा जिंदगी बयां करते हुए छलका श्वेता तिवारी का दर्द, कहा- बेटी ने मुझे रोज मार खाते देखा..
shweta tiwari

एक साक्षात्कार के दौरान श्वेता ने खुद कबूल किया कि गलत लोगों से शादी करने से न सिर्फ उन पर बल्कि उनके बच्चों की जिंदगी पर भी बहुत बुरा असर पड़ा है। दोनों शादियों में घरेलू हिंसा एक अहम मुद्दा रहा है। उनके मुताबिक, उनकी बेटी पलक तिवारी ने अपनी मां को अपने पिता को तभी पीटते देखा जब वह बहुत छोटी थीं। इतना ही नहीं श्वेता ने यह भी बताया कि इस बारे में उनके बेटे रेयांश को भी पता है। बाहर, श्वेता ने कभी भी दो असफल विवाहित जीवन की उलझनों को अपने पेशेवर जीवन पर हावी नहीं होने दिया। वह आए दिन अपने ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

बिग बॉस 4 की विनर रह चुकीं श्वेता कई टीवी सीरियल और रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। छोटे पर्दे पर अच्छा काम करने के बाद श्वेता ने बड़े पर्दे के साथ भोजपुरी फ़िल्मों का भी रुख किया। श्वेता ने साल 2004 में फिल्म ‘माधोशी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद श्वेता को ‘आबरा का डबरा’, ‘बिन बुलाए बाराती’ और ‘मिले ना मिले हम’ समेत कई फिल्मों में देखा गया।

Facebook Comments Box